Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

हॉलीवुड की ये फिल्म है अब तक की सबसे डरावनी फिल्म, इसे देख थियेटर में डर से मर रहे हैं लोग

हॉलीवुड की ये फिल्म है अब तक की सबसे डरावनी फिल्म, इसे देख थियेटर में डर से मर रहे हैं लोग

फिल्मों का शौक तो छोटी उम्र से लेकर बुजुर्गों तक होता है फिर चाहे फिल्म एक्शन से भरी हो या फिर डरावनी भूतिया फिल्म हो। भूतिया फिल्म को देखते हुए किसी की जान चली जाए ऐसा हमने सिर्फ फिल्मों में ही देखा होगा। परन्तु ऐसा थाईलैंड में हुआ है। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म "एनाबेल कम्‍स होम" को देखने गई एक 77 वर्षीय बुजुर्ग की फिल्म देखते समय डर जाने की वजह से मृत्यु हो गई है।

28 जून को रिलीज़ हुई हॉलीवुड फ‍िल्‍म एनाबेल कम्‍स होम अभी सिनेमाघरों में बहुत धूम मचा रही है। यह इस फ़िल्म एनाबेल सीरीज़ का तीसरा पार्ट है। इस फिल्म में मुख्य रोल में मैकेना ग्रेस, मैडिसन इज्मैन, पैट्रिक विल्सन और वेना फर्मिगा ने अभिनय किया है। पूरी दुनिया के लोगों ने एनाबेल कम्‍स होम को खूब पसंद किया है।

थाईलैंड में रहने वाले एक ब्रिटिश नागरिक बर्नार्ड चैनिंग थियेटर में बैठकर एनाबेल कम्‍स होम फिल्म का आनंद ले रहे थे परन्तु फिल्म इतनी डरावनी थी की फिल्म देखते हुए उनकी मृत्यु हो गई है। जब फिल्म ख़त्म हुई तो उनके नज़दीक की सीट पर बैठी महिला ने फिल्म खत्म होने के बाद जब बर्नार्ड को देखा तो उनकी जान निकल चुकी थी। इसके बाद पुलिस ने बर्नार्ड के शव को अस्पताल पहुंचाया। महिला फिल्म के बाद बर्नार्ड का शव देख सदमे में है।

इस फिल्म के पिछले दो पार्ट भी बेहद डरावने थे और इस फिल्म को फिल्म के निर्देशक ने किस तरह डरावना बनाया है उसका अंदाजा उसके इस ट्रेलर से ही लगा सकते है।