Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

छत्तीसगढ़: मुस्लिम समुदाय की हिन्दू परिवार को धमकी “घर खाली नहीं किया तो बेटी का रेप कर देंगे”

छत्तीसगढ़: मुस्लिम समुदाय की हिन्दू परिवार को धमकी “घर खाली नहीं किया तो बेटी का रेप कर देंगे”

अभी पिछले कुछ दिनों से देश में सांप्रदायिक विवाद के मामले बहुत ज्यादा सामने आ रहे है। मेरठ में मुस्लिम बहुल इलाके के पास रह रहे हिन्दू परिवार अपना घर छोड़ने को मजबूर है। दिल्ली में चांदनी चौक स्थित दुर्गा मंदिर में मुस्लिम समुदाय द्वारा तोड़फोड़ की गई और इन सब घटनाओं का शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर रहे देहरादून के स्थानीय लोग एवं हिन्दू संगठनों के लोगों पर धारदार हथियार के साथ हमला कर दिया गया। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ का भी सामने आया है जहाँ मुस्लिम बहुल इलाके के पास रह रहे एक हिन्दू परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है।

ये मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित कुकरी पारा इलाके का है जहाँ पर मुस्लिम बहुल इलाके के पास गुप्ता परिवार रहता है। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने इस परिवार का वहां रहना मुश्किल कर रखा है। इस परिवार ने अपने बच्चों और स्वयं की सुरक्षा के लिए घर के बाहर कैमरे लगवा रखे हैं।

सुदर्शन न्यूज़ के संवाददाता ने जब इस परिवार के पास जाकर उनकी समस्या को सुना तो पीड़ित परिवार ने उन्हें बताया कि "मुस्लिम समुदाय के लोग महिलाओं के साथ मारपीट करते है गाली देते है जान से मारने की धमकी देते है। मुस्लिम समुदाय ने इस परिवार को यह भी धमकी दी है कि अगर उन्होंने यह मकान खाली नहीं किया तो उनकी बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार करके वीडियो वायरल कर देंगे।"

दरअसल मुस्लिम समुदाय इस हिन्दू परिवार को अपने क्षेत्र से भगा कर इनके मकान पर कब्ज़ा करना चाहता है और इस घर को तोड़कर इस घर की जगह पर मस्जिद का निर्माण करना चाहता है।

साहब जरा यह भी देख लो विश्वास के नाम पर कितनी राजनीति करोगे,, भाग जा घर छोड़ कर क्योकि यहां बनेगी हमारी मस्जिद वरना बलात्कार होगा तेरी बेटी का---ये धमकी मिली गुप्ता परिवार को छत्तीसगढ़ में, राजधानी रायपुर के मुस्लिम बहुल मुहल्ले कुकरीपारा में एक हिंदू माँ हमेशा देखती है CCTV... मुस्लिम चरमपंथियों द्वारा उनकी बेटियों के बलात्कार व घर छोड़ कर जाने की मिली है धमकी

Posted by Dharmesh Gosalia on Saturday, July 6, 2019

पीड़ित परिवार पिछले पांच वर्षों से यह समस्या को झेल रहा है और इस पूरी समस्या पर परिवार ने क्षेत्रीय पार्षद से लेकर एसएसपी तक शिकायत की है। अब यह परिवार मीडिया के माध्यम से अपनी समस्या को लेकर देश के प्रधानमंत्री एवं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से गुहार लगा रहा है।