Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

आर्टिकल 370 पर अपने विचार व्यक्त कर बुरी फसी पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान

आर्टिकल 370 पर अपने विचार व्यक्त कर बुरी फसी पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान

जम्मू और कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद सोशल मीडिया पर आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक अपनी खुशी जाहिर कर रहे है। इसी दौरान आर्टिकल 370 पर आए फैसले के बारे में पाकिस्तान के कलाकारों ने भी ट्विटर पर अपने विचार शेयर किए हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपने ट्विटर पर पोस्ट लिखा कि “वो कश्मीर के साथ खड़ी हैं।” माहिरा का यह पोस्ट जैसे  ही पोस्ट हुआ लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

माहिरा ने अपने पोस्ट पर लिखा कि क्या हम जिस चीज को नहीं देखना चाहते उसे हमेशा के लिए मिटा देते हैं? ये सिर्फ रेत पर खींची लकीर की बात नहीं है, ये मासूम लोगों की जाती जानों के बारे में है। जन्नत जल रही है और हम सिर्फ आँसू बहा रहे हैं। मैं कश्मीर के साथ खड़ी हूँ।  

इस ट्वीट पर लोगों ने पाक एक्ट्रेस माहिरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स का कहना था कि इंडिया द्वारा इनकी रोजी-रोटी चलती है जिस कारण ये ऐसा बोल रही है। कुछ लोगों ने लिखा कि कश्मीर इनके हाथ से निकल गया है इसलिए दुख मना रही हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि यह बहुत कूटनीतिक पोस्ट है।

जानकारी दे दें कि भारत के इस फैसले के बाद अन्य देशों से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान समर्थन मांगते हुए विलाप कर रहे है।

Loading...