Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

आर्टिकल 370 हटाने पर बौखलाए अफरीदी, गंभीर ने कहा “बेटा चिंता न करो हम देख लेंगे”

आर्टिकल 370 हटाने पर बौखलाए अफरीदी, गंभीर ने कहा “बेटा चिंता न करो हम देख लेंगे”

जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद जहाँ पूरे देश भर ख़ुशियाँ मनाई जा रही है।वही विपक्षी दल के नेता और पाकिस्तान के कुछ लोग लगातार विरोध करने में लगे हुए है। कल से ही भारत में जम्मू-कश्मीर मुद्दे को लेकर बहस चल रही है। इसी फैसले पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी ने सोशल मीडिया पर इसके विरोध में अपना गुस्सा जाहिर किया है।

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा- "कश्मीरियों को यूएन (संयुक्त राष्ट्र) के प्रस्ताव के आधार पर उनके अधिकार दिए जाने चाहिए। हम सभी की तरह उन्हें भी आज़ादी का अधिकार है। यूएन का गठन क्यों किया गया है और वह क्यों सो रहा है? कश्मीर में जो लगातार अकारण मानवता विरोधी आक्रमण हो रहे हैं। उस पर ध्यान दिया जाना चाहिए।"

इस पोस्ट के जरिये उन्होंने अमेरिका से भी इसके लिए मदद मांगी है। अफरीदी के इस ट्वीट के बाद पूर्व क्रिकेटर और हाल ही में सांसद बने गौतम गंभीर ने भी करारा जवाब दिया है। गौतम ने शाहिद अफरीदी को टैग करते हुए लिखा की - “शाहिद अफरीदी एक बार फिर हाजिर हैं। वहां अकारण आक्रामकता मानवता के खिलाफ अपराध है। यह बात बिलकुल सही। लेकिन वह यह बताना भूल गए कि यह सब पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (POK) में हो रहा है। फिक्र मत करो, हम जल्‍द ही इसे सुलझा लेंगे बेटा।”

गौतम गंभीर का इस तरह का करारा जवाब देना लोगो को खूब पसंद आया। लोग सोशल मीडिया गौतम की तारीफ कर रहे और शाहिद अफरीदी को लेकर मजेदार कमेंट्स कर रहे है।

Loading...