Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

कुलभूषण जाधव को जासूस बताने वाले पाकिस्‍तान का दावा ‘उसने एक और भारतीय जासूस पकड़ा है’

कुलभूषण जाधव को जासूस बताने वाले पाकिस्‍तान का दावा ‘उसने एक और भारतीय जासूस पकड़ा है’

पाकिस्‍तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। कुलभूषण जाधव के मामले में हार का मुंह देखने के बाद एक बार फिर से पाकिस्‍तान नापाक हरकत करने में जुट गया है। अब पाकिस्‍तान ने दावा किया है कि उसने एक भारतीय जासूस को गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं यह भी दावा किया गया है कि इस गिरफ्तार हुए शख्‍स ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।

इस कथित भारतीय जासूस को पाकिस्‍तान की सुरक्षा एजेंसी ने पाक के पंजाब प्रांत से गिरफ्तार किया है। लेकिन अभी तक भारत की तरफ से इस सम्बन्ध में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

बता दें कि पाकिस्‍तान की मीडिया की खबरों के अनुसार,  पुलिस पूछताछ में इस कथित जासूस ने कबूल किया है कि वह भारत का निवासी है और उसे जासूसी के लिए पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत में भेजा गया था। गौरतलब है कि पाकिस्‍तान सरकार के अधिकारियों द्वारा इस शख्‍स की अभी तक कोई भी फोटो या अन्य आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालाँकि खबरों के मुताबिक इस भारतीय जासूस का नाम राजू लक्ष्‍मण बताया गया है। बुधवार को इस सख्स को लाहौर से 400 किमी दूर डेरा गाजी खान जिले के राखी गज इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान बलूचिस्‍तान से डेरा गाजी खान जिले में राजू दाखिल हो रहा था। जानकारी के अनुसार राजू को पाकिस्‍तानी एजेंसियां द्वारा पूछताछ के लिए किसी अज्ञात स्‍थान पर ले जाया गया है।

Loading...