Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

मुस्लिम डिलीवरी बॉय विवाद में जोमैटो के समर्थन में कूदा Uber Eats, लोगों ने किया दोनों का विरोध

मुस्लिम डिलीवरी बॉय विवाद में जोमैटो के समर्थन में कूदा Uber Eats, लोगों ने किया दोनों का विरोध

ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी करने वाली कंपनी जोमैटो के साथ कल सोशल मीडिया पर हुए विवाद के बाद अब इस विवाद में एक अन्य ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी Uber Eats भी कूद गई है। इस पूरे विवाद में Uber Eats ने जोमैटो का समर्थन किया है।

गौरतलब है की जोमैटो से एक ग्राहक अमित शुक्ला ने मंगलवार को खाना आर्डर किया था और जब उन्होंने देखा कि उनका खाना एक मुस्लिम व्यक्ति ला रहा है तो उन्होंने अपना आर्डर कैंसल कर दिया। अमित ने आर्डर कैंसल करने के बाद अपने आर्डर का स्क्रीन शॉट ट्वीटर पर जारी करते हुए कहा "मैंने जोमैटो का आर्डर निरस्त कर दिया है क्योंकि उन्होंने एक गैर हिन्दू को मेरा आर्डर दिया है। जोमैटो से राइडर चेंज करने के लिए कहा तो उन्होंने मना कर दिया और पैसे वापस करने के लिए भी मना कर दिया है।"

इस पूरे मसले पर अमित शुक्ला ने ट्वीट कर के जोमैटो के विरुद्ध सोशल मीडिया पर विरोध दर्ज किया। जिसपर जोमैटो ने जवाब देते हुए लिखा की "खाने का कोई धर्म नहीं होता, खाना खुद एक धर्म है।" इसपर बहुत सारे लोगों ने जोमैटो का विरोध शुरू कर दिया।

हालाँकि इस मामले में कई लोगों ने जोमैटो का समर्थन भी किया है।  इन्हीं में से एक है ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी कम्पनी Uber Eats जिसने भी इस मामले पर जोमाइटोका समर्थन किया है। जोमैटो का समर्थन करते हुए Uber Eats ने एक ट्वीट में लिखा की हम आपके साथ हैं।

Loading...