Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

12 अगस्त को 'Man vs. Wild' शो में PM Narendra Modi नजर आएंगे एक नए अवतार में

12 अगस्त को 'Man vs. Wild' शो में PM Narendra Modi नजर आएंगे एक नए अवतार में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इससे पहले कभी भी किसी ने ऐसे अवतार में नहीं देखा होगा। वह पहली बार 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल पर लोकप्रिय टेलीविजन शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के मेजबान, बेयर ग्रिल्स के साथ उत्तराखंड के जंगल में दिखाई देंगे।

डिस्कवरी चैनल ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि एक विशेष एपिसोड बेयर ग्रिल्स के साथ भारत के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट किया गया, यह "फ्रैंक और फ्रीव्हेलिंग यात्रा" होगी।

ग्रिल्स द्वारा ने इस शो के छोटे से वीडियो टीजर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि शो की एक क्लिप में, पीएम मोदी को साहसिक यात्रा वाले शो में होस्ट के साथ एक नदी में एक छोटी सी सवारी करते हुए देखा जा सकता है।

मैन vs वाइल्ड एपिसोड का प्रीमियर 12 अगस्त को होगा और इसे दुनिया भर के 180 से अधिक देशों में डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दिखाया जाएगा।

इसके अलावा एक अन्य दृश्य में, पीएम मोदी ग्रिल्स का भारत में स्वागत करते हुए और जंगल से एकत्र किए गए बांस और अन्य सामग्री से बने एक हथियार को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और कह रहे हैं, "मैं इसे आपके लिए इसको मेरे पास रखूंगा।" इस पर ग्रिल्स ने हसते हुए उत्तर दिया कि, "आप भारत के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं, मेरा काम आपको जीवित रखना है।"

बता दें कि शो को पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन पर जागरूकता को बढ़ावा देने के साधन के रूप में शूट किया गया है।

पीएम ने एक बयान में कहा कि "वर्षों से, मैं प्रकृति के बीच, पहाड़ों और जंगलों में रहा हूँ। मेरे जीवन पर इन वर्षों का स्थायी प्रभाव है। इसलिए जब मुझे राजनीति से परे जीवन पर केंद्रित एक विशेष कार्यक्रम के बारे में पूछा गया तो मैं ना नहीं कह सका।”

Loading...