Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

अभिनेत्री से सांसद बनी नुसरत जहां करने वाली है कोलकाता के बिजनेसमैन से शादी

अभिनेत्री से सांसद बनी नुसरत जहां करने वाली है कोलकाता के बिजनेसमैन से शादी

पश्चिम बंगाल से लोकसभा चुनाव में जीत कर टीएमसी नेता नुसरत जहां संसद पहुंच गई हैं। वह अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा का विषय बन गयी हैं। उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए नुसरत जहां ने कहा, 'मेरा बहुत बढ़िया स्वागत हुआ है। मैं सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूँगी। देखिए मैं मुस्लिम हूं और मुझे दोनों कॉम्युनिटी के लोगों ने वोट दिया है।' नुसरत ने कहा कि ‘मैं दीदी (ममता बनर्जी) से सदैव ही बहुत प्रभावित रही हूँ। 18 साल की उम्र में मैंने अपना पहला वोट दीदी को दिया था।’

बता दें कि नुसरत जहां एक सांसद के रूप में तो नयी शुरुआत कर ही रही है इसके अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ में भी नयी शुरुआत करने जा रही है। जी हाँ वह अपनी शादी की तैयारियों में लगी हुई हैं। नुसरत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वह पर्सनल लाइफ से संबंधित चीजें भी शेयर करती रहती हैं। शादी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जब समय आएगा तो में इसके बारे में ज़रूर बताएंगी।

खबरों के मुताबिक कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से नुसरत शादी करने वाली हैं। नुसरत के साथ साथ बंगाल की एक और सांसद  मिमी चक्रवर्ती भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं।नुसरत ने मिमी के बारे में कहा- हम दोनों को मालूम था कि हम दोनों जीत जाएंगे क्योंकि हम दोनों ज्यादा पॉजिटिव थे और हम दोनों ने बहुत मेहनत की थी। हमें भरोसा था कि हम ज़रूर जीतेंगे।

अपनी तस्वीर वायरल होने के विषय में नुसरत ने कहा, 'लोग मेरे बारे में बातें कर रहे हैं जो अच्छा है। मैं उनका सम्मान करती हूँ। मेरी नई भूमिका ने मुझे और जिम्मेदार बना दिया है।’ इसके अलावा सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने पर उन्होंने कहा कि 'ट्रोल्स मुझे ज्यादा प्रभावित नहीं करते हैं।'