कुछ दिनों पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष बनाया गया है और अभी भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री है। अध्यक्ष बनने के बाद गांगुली जब कोलकाता पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर उनसे मीडिया ने कई सवाल जवाब भी किये।

आप सभी जानते होंगे रवि शास्त्री और सौरभ गांगुली के बीच के मनमुटाव के बारे में। इस बात को जानते हुए उनसे एक रिपोर्टर ने पूछा कि "रवि शास्त्री से आपने बात कर ली क्या ?" सौरभ गांगुली ने यह सवाल सुनने के बाद हस्ते हुए जवाब देते हुए कहा कि "क्यों? उन्होंने अब ऐसा क्या कर दिया?"

गौरतलब है कि 2016 में जब रवि शास्त्री ने भारतीय क्रिकेट टीम का कोच बनने के लिए आवेदन दिया था तब सौरभ गांगुली, सचिन तेंडुलकर और वीवीएस लक्ष्मण क्रिकेट एडवाजरी कमेटी के सदस्य हुआ करते थे। इस टीम को ही भारतीय क्रिकेट टीम का कोच तय करना होता है। उस समय इस टीम ने अनिल कुंबले को भारतीय टीम का कोच चुना गया था। इस इंटरव्यू के समय सौरभ गांगुली शामिल नहीं थे।

मीडिया से चर्चा करते हुए सौरभ गांगुली से बताया "पिछले तीन साल में जो बीसीसीआई में हालात थे, वो सही नहीं थे। यह जो टीम आई है वो मिलकर काम करेगी और उम्मीद है कि सबकुछ अच्छा रहेगा। यह हमारा दायित्व है कि सभी तरह की चीजें सही तरीके से हों। मेरे लिए हालांकि प्राथमिकता प्रथम श्रेणी क्रिकेट खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं मुहैया करना होगी। साथ ही कोशिश होगी कि सभी चीजें अपनी जगह पर रहें।"