Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

बिहार के मुस्लिम बहुल जिले किशनगंज में नवजोत सिंह सिद्धू ने की धर्म के आधार पर वोट देने की अपील

बिहार के मुस्लिम बहुल जिले किशनगंज में नवजोत सिंह सिद्धू ने की धर्म के आधार पर वोट देने की अपील

सोमवार को कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के किशनगंज में विवादित भाषण दिया है। सिद्धू यंहा कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के समर्थन में वोट करने के लिए लोग को आग्रह कर रहे थे। बता दें की कटिहार लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर तारिक अनवर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। सिद्धू ने यहाँ धर्म के आधार पर वोट देने की अपील की है। उन्होंने मुस्लिम धर्म के लोगों से एकजुट होकर महागठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने की अपील की है।

इस सभा को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा - जिस तरह सागरों को कोई सूखा नहीं सकता उसी तरह  कांग्रेस की ताकत को कोई मिटा नहीं सकता और जावेद की जीत को कोई मिटा नहीं सकता। मैं आज इस जगह पर अपनापन महसूस करता हूँ।  यहाँ के 70-80% लोग चंडीगढ़ , लुधियाना आते है। उन्होने कहा मुस्लिम भाइयों आपकी आबादी 54 प्रतिशत है। आप जितने भी मुसलमान भाई हो, मेरी पगड़ी हो, मेरे भगवान हो । मोदी के भगवान तो अम्बानी है।

इसके अलावा सिद्धू ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा की मैं आप सभी को चेतावनी देने आया हूं। अपना वोट हिंदुस्तान को डालना। यदि तुम साथ रहे तो कोई कांग्रेस को हरा नहीं सकता।  कांग्रेस को खुद कांग्रेस हराती है। मुस्लिम भाईयों ओवैसी जैसे लोगों को खड़ा कर आपके वोट को बांट कर ये लोग जीतना चाहते हैं।इन लोगों से बच के रहना ये आपका वोट छीनने आए है।

इसके अलावा सिद्धू ने कहा कि मोदी ने नोट बदला योगी ने शहर का नाम बदला और अब भारत की जनता सरकार बदल कर हिसाब चुकता कर देगी। भाजपा एवं उसके सहयोगी दल लोगों को बांटने का प्रयास कर रहे है। चौकीदार चोर है पर व्यंग करते हुए सिद्धू ने कहा कि जनता चौकीदार को चोर कहती है और शहर के सब चोर कह रहे हैं कि हम भी चौकीदार हैं।