Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

किसानों को परेशान करने वालों को जेल के दरवाज़े तक लाया अब 5 साल में उन्हें अंदर भी करूँगा - मोदी

किसानों को परेशान करने वालों को जेल के दरवाज़े तक लाया अब 5 साल में उन्हें अंदर भी करूँगा - मोदी

चुनावों के मद्देनज़र पीएम नरेंद्र मोदी कई जनसभाएं कर रहे है। इसी कड़ी में उन्होंने बुधवार को फतेहाबाद में भी एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान दिए अपने भाषण में उन्होंने कांग्रेस पर जोरदार तंज कसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की धोखे की नीति और झूठे वादों के कारण ही आज देश भर के किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने यह कहते हुए अपने भाषण को शुरू किया कि 23 मई की शाम को सभी को इस बात का पता चल जायेगा कि इस बार किसकी सरकार बनने जा रही है। साथ ही यह भी विश्वास दिलाया की इस बार भी मोदी सरकार ही सत्ता में आएगी।

पीएम ने आगे कहा कि यह आपका चौकीदार भारत देश को विश्व शक्ति के रूप में बनाने के लिए लगा  हुआ है। उन्होंने कहा कि अपनी रक्षा जो राष्ट्र नहीं कर सकता उसकी बात दुनिया भी नहीं सुनती।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान 2014 से पहले आए दिन हमारे सैनिकों के साथ आतंकी हमले करता था, उस समय कांग्रेस की सरकार केवल बयानबाज़ी ही करती थी परन्तु अब ऐसा नहीं है अब आतंकियों के अड्डे में घुस कर हमारे सपूत उन्हें मारते हैं। उन्होंने कहा की पहली सर्जिकल स्ट्राइक में हमने ज़मीन से हमला किया था। अब हमने एयर स्ट्राइक की है। पहले आतंकी हमें डराते थे लेकिन अब वह हमसे डरने लगे है।

पीएम ने किसानों के लिए कहा कि आपका आशीर्वाद मिला जिसके चलते ही ये चौकीदार किसानों को लूटने वालों को कोर्ट तक ले आया है। अब वे अपनी जमानत हेतु चक्कर लगा रहे हैं। वे लोग ईडी के दफ्तर में अपने जूते घिस रहे हैं। उन्होंने कहा की इन लोगो को मैंने जेल के दरवाज़े तक पंहुचा दिया है और आने वाले पांच साल में उन्हें अंदर भी कर दूंगा।