Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

विवादित टिकटॉक वीडियो बनाने वाले मुस्लिम युवकों ने मांगी माफ़ी, आतंकवाद को किया था जस्टिफाई

विवादित टिकटॉक वीडियो बनाने वाले मुस्लिम युवकों ने मांगी माफ़ी, आतंकवाद को किया था जस्टिफाई

टिकटॉक पर फेमस ग्रुप है जिसका नाम team 7 है के 5 युवक क्रमशः फैसल शेख, हसनैन खान, फैज बलूच, अदनान शेख और शादन फारूकी ने हाल ही में एक विवादास्पद वीडियो बनाया था। इस वीडियो में इन्होंने आतंकवाद को जस्टफाइ करते नजर आये थे जिसके बाद इनका विरोध शुरू हो गया था। अब इसी मामले पर विवाद बढ़ता देख इन सबने एक वीडियो संदेश माफ़ी मांग ली है।

इन सब ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि “हमारा मकसद किसी भी धर्म और भावना को आहत करना नहीं था। हम भारत के संविधान को बहुत रिस्पेट करते हैं। हमारा कोई गलत इरादा नहीं था। हम आगे से ऐसा नहीं करेंगे। हमें आप लोगों का सपोर्ट चाहिए। हम तो शांति और सद्भाव फैलाना चाहते थे।”

बता दें इनके ग्रुप के टिक टॉक पर चार करोड़ से अधिक फॉलोवर्स हैं। यही वो ग्रुप है जिन्होंने तबरेज अंसारी के समर्थन में वीडियो जारी किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल खूब वायरल हुआ और इसकी बहुत आलोचना भी हुई है। इस वायरल वीडियो में वे कहते है- 'मार तो दिया तुम ने तबरेज को, पर कल जब उसकी औलाद बदला ले तो ये मत कहना मुसलमान आतंकवादी है'।

इस वीडियो के विरोध में मुंबई में एक शिवसेना नेता ने केस भी कर दिया है। इसके साथ साथ टिक टॉक ने इनके अकाउंट भी सस्पेंड कर दिए हैं।