Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

मोबाइल कवर पर मोदी को देख Uber ड्राइवर उस्मान ने AC चलाने से मना कर कहा ‘मोदी से कहो दूसरी गाड़ी भेजे’

मोबाइल कवर पर मोदी को देख Uber ड्राइवर उस्मान ने AC चलाने से मना कर कहा ‘मोदी से कहो दूसरी गाड़ी भेजे’

आजकल देश में चुनावी माहौल गरमाया हुआ है और नेता चुनाव जीतने के लिए अपने प्रचार प्रसार में लगे हुए है। राजनेता अपनी पार्टी को जीत दिलाने के लिए अपने विरोधियों पर आरोप लगाने से भी पीछे नहीं हटते। लेकिन नेताओं तक तो ठीक है इस चुनावी माहौल का असर लोगो पर भी देखने को मिल रहा है। पार्टियों को लेकर लोग एक दूसरे से बुरा बर्ताव कर रहे है। ऐसा ही एक मामला मुम्बई का सामने आया है।

बता दे की एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ Uber में सफर कर रही थी तभी मुम्बई की तपती गर्मी के कारण उसने Uber ड्राईबर को AC चलाने को कहा। इस पर ड्राइवर ने यह कह कर मना कर दिया कि AC चलाने से गाड़ी पर लोड पड़ेगा। इस जवाब की प्रतिक्रिया में महिला ने कहा की ऐसी स्थिति में गाड़ी  बाहर नहीं चलानी चाहिए थी। तब Uber ड्राइवर ने कहा कि “AC नहीं चलेगा, जाना है तो जाओ नहीं तो उतर जाओ।”

महिला ने ट्विटर के जरिये अपनी यह घटना शेयर की है और कहा की उसने Uber ड्राइवर से बात की थी और पूछा की वह सबसे इसी प्रकार से ही बात करता है? इस प्रश्न का जबाब उसे कुछ इस तरह मिला - “मैं कैसे बात करेगा मेरी मर्जी, तुम मत सिखाओ और उतरो।” जब ड्राइवर की बदतमीजियां बढ़ गयी तो महिला ने कहा की जब तक दूसरी कार नहीं आ जाती वह इस कार से नहीं उतरेंगी क्योंकि उसके साथ तीन बच्चे भी थे।

महिला ने बताया की कार से उतरने पर ड्राइवर ने उससे कहा कि मोदी को बोलो गाड़ी भेजेगा। उसके ऐसा कहते ही महिला को समझ आ गया की वह इस प्रकार का बर्ताव क्यों कर था। क्योंकि जब वह गाड़ी में बैठ रही थी तब वो फ़ोन पर बात रही थी और उसके फोन के कवर पर पीएम मोदी की फोटो भी थी। इससे पता चलता है की यह Uber ड्राइवर मोदी जी से नफरत करता है जिसके कारण ही उसने ऐसा किया। ट्विटर के जरिये महिला इस ड्राइवर का नाम उस्मान बताया।