कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad amir) ने सन्यास ले लिया है। 27 वर्षीय तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के कम उम्र में टेस्ट क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। जिसके बाद पाकिस्तान के सभी क्रिकेटरों ने इस निर्णय पर नाराज़गी जताई थी। अब हाल ही में खबर आयी है की आमिर एक ऐसी ट्वीट लाइक कर बैठे जिसको लेकर बवाल मच गया है।  

दरअसल हुआ यूँ की पाकिस्तान के खेल पत्रकार साज सादिक ने एक ट्वीट में लिखा, ''समझ में नहीं आता है कि क्यों कुछ लोग मोहम्मद आमिर के ब्रिटिश पासपोर्ट के लिए आवेदन को बहुत बढ़ा-चढ़ाकर बता रहे हैं। वह इसके लिए आवेदन करने का हक़दार है और इसका मतलब यह नहीं है कि वह पाकिस्तान के लिए खेलना बंद कर देगा.''

इस ट्वीट पर @Abhishe32633766 नाम के ट्विटर हैंडल से भारतीय लड़के ने रिप्लाई करते हुए लिखा था की -  ''मेरा सोचना है कि उन्हें आतंकी देश छोड़ देना चाहिए।''  

इस रिप्लाई को मोहम्मद आमिर ने Like कर दिया, हालांकि तुरंत बाद आमिर ने इसको Dislike भी कर दिया। लेकिन तब तक इसका स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जिसके बाद लोग उनकी सोशल मीडिया पर खूब टांग खींच रहे है।

आपको बता दें मोहम्मद आमिर स्पॉट फिक्सिंग के मामले में ब्रिटिश कोर्ट ने उन्हें पांच साल तक बैन कर दिया गया था। पांच साल के बैन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम में आमिर को वापस चुन लिया गया। हालाँकि खबर है की आमिर सन्यास इसलिए ले रहे है क्योंकि वो ब्रिटेन में बसने की तैयारी कर रहे हैं।