Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

विपक्षी अड़चनों के बाद भी मोदी बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ चुनावों से पहले 11 अप्रैल को होगी रिलीज़

विपक्षी अड़चनों के बाद भी मोदी बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ चुनावों से पहले 11 अप्रैल को होगी रिलीज़

पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बनी विवादित बायोपिक को आखिरकार रिलीज़ डेट मिल गई है। फिल्म निर्माताओं ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि उन्होंने फिल्म के रिलीज की तारीख टाल दी है। बता दें अभी तक दो बार फिल्म की रिलीज़ पर रोक लग चूका है। पहले फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी फिर इसकी रिलीज की तारीख बदलकर 5 अप्रैल कर दिया गया। अब आखिरकार तमाम मुश्किलों के बाद फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी।

एक्टर विवेक ओबरॉय ने ट्वीटर पर इस खबर को शेयर किया है। विवके ने अपने ट्वीट में लिखा है की- आपके आशीर्वाद, प्यार और समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद। इसके बाद उन्होंने इंडियन ज्यूडिशरी को शुक्रिया भी कहा। हमें उम्मीद है कि आपको फिल्म पसंद आएगी और यह आप सभी को प्रेरित करेगी। विवेक ने इसी के साथ फ़िल्म का एक नया पोस्टर भी रिलीज़ किया है।

कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियों ने इस फिल्म को लोकसभा चुनाव के पहले रिलीज़ पर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की थी। इस याचिका में आरोप लगाया गया था कि इसे ‘दर्शकों और मतदाताओं का चालाकी से मन बदलने और प्रभावित करने’ के लिए बनाया गया है। इसके अलावा याचिका में कहा गया था की आगामी लोकसभा चुनाव खत्म होने तक बायॉपिक की रिलीज पर रोक लगा कर रखें।विपक्षी पार्टियों ने कहा की लोकसभा चुनाव के पहले फिल्म रिलीज़ हुई तो भाजपा को फायदा मिलेगा। हालाँकि अब इंडियन ज्यूडिशरी ने इस याचिका को ख़ारिज कर के फिल्म को हरी झंडी दे दी है।

बता दें की इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका विवेक ओबेरॉय ने निभाई है। फिल्म का डायरेक्शन ओमंग कुमार ने किया है। जबकि फिल्म के निर्माताओं में संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय शामिल हैं।