Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

पाकिस्तान में दाऊद के करीबियों के लिए गा कर बुरे फसे मीका सिंह, लगाया गया प्रतिबन्ध

पाकिस्तान में दाऊद के करीबियों के लिए गा कर बुरे फसे मीका सिंह, लगाया गया प्रतिबन्ध

बॉलीवुड के मशहूर गायक मीका सिंह मुश्किलों में फसते नजर आ रहे है। बता दें कि पाकिस्तान के कराची में एक आयोजन के दौरान अंडरवल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार और आईएसआई के अधिकारी भी वहां उपस्थित थे। इस कार्यक्रम का आयोजन पाकिस्तान के पूर्व तानाशाह परवेज़ मुशर्रफ के क़रीबी अदनान असद ने किया था। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) ने मंगलवार को मीका के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन पर प्रतिबंध लगा दिया। साथ ही उनसे जुड़े प्रोडक्शन हाउस, म्युजिक कंपनी और उनके सभी एसोसिएशन का बहिष्कार किया।

खबरों के अनुसार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेंहदी के रसम के लिए “मीका सिंह नाईट” का आयोजन किया था। यह आयोजन डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील के घर के पास हुआ था। यह कार्यक्रम डिफेंस हाउस अथॉरिटी, फेज 8 स्थित 23, बीच एवेन्यू में आयोजित किया गया था।

भारतीय सिंगर की पाकिस्तान में रोक होने के बाद भी असद ने मीका और उनके साथियों के लिए वीजा की व्यवस्था की। कश्मीर से धारा 370 के ख़त्म होने के बाद पाकिस्तान और भारत के सम्बन्ध और भी ख़राब हो गए  है। ऐसे में भारतीय सिंगर मीका का पाकिस्तान में कार्यक्रम करना उन्हें विवादों में खड़ा कर रहा है।

खबरों के मुताबिक इस कार्यक्रम में सेना, पूर्व स्टार क्रिकेटर और पुलिस के अधिकारी भी शामिल थे। असद के सोशल मिडिया अकाउंट से पता चला है कि पाकिस्तान के उनके आईएसआई के पूर्व प्रमुख अहमद सुजा पाशा से भी गहरे सम्बन्ध है दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त है। बता दे की  26/11 का जो हमला हुआ था उस समय पाशा ही आईएसआई का अधिकारी था।

Loading...