Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

Viral Video: दिल्ली में शराब के नशे में धुत्त एक युवती ने की ट्रैफिक पुलिस से की बदसलूकी

Viral Video: दिल्ली में शराब के नशे में धुत्त एक युवती ने की ट्रैफिक पुलिस से की बदसलूकी

ट्रैफिक पुलिस के जवानों को हर दिन तरह-तरह के लोगों से सामना करना पड़ता है। सड़क पर आपकी यात्रा को सुरक्षित और सुगम बनाने के लिए ट्रैफिक पुलिस के इन जवानों को रात दिन खड़े पैर रहना पड़ता है। लोगों को अक्सर शिकायत रहती है कि ट्रैफिक पुलिस ने उनके साथ गलत व्यवहार किया। लेकिन अपने ड्यूटी पर लगे इन जवानों को कई बार आम लोगों के अपमान और गुस्से का भी सामना करना पड़ता है।

दिल्ली के मायापुरी क्षेत्र में मंगलवार शाम को एक घटना घटी जिसमें एक महिला और पुरुष को बिना हेलमेट दुपहिया वाहन चलाने के कारण ट्रैफिक पुलिस के एक जवान ने रोका। जब उनसे ज़रूरी कागज़ात मांगे गए तो उनके पास वह भी नही थे। ऐसे में जवान ने उन्हें गाड़ी को बगल में लगाने के लिए कहा। इतने में पीछे बैठी महिला भड़क गई और वह गाड़ी से उतरकर ट्रैफिक पुलिस के जवान पर चिल्लाने लगी। उसने कई बार जवान को धक्के भी दिए।

पुलिस के जवान के द्वारा गाड़ी की चाबी निकाल लेने के बाद, महिला उस पर टूट पड़ी और हाथ पर वार करके चाबी छीनने की कोशिश करने लगी। वीडियो में महिला मौत मौत चीख रही है। उसके साथ में मौजूद पुरुष साथी कह रहा था कि इनके भाई की मौत हो गयी है इसलिए उन्हें जाने दिया जाए। ट्रैफिक पुलिस से बदसलूकी करने वाली इस महिला का नाम माधुरी बताया जा रहा है। उसके साथी का नाम अनिल पांडे  है।

दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि अनिल पांडे और माधुरी दोनों शराब के नशे में थे। उन्होंने ट्रैफिक पुलिस के बुरा बर्ताव किया। ट्रैफिक जवान की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्हें मंगलवार की शाम गिरफ्तार किया गया था।

Loading...