Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

नामांकन से पहले आज काशी में होगा पीएम मोदी का भव्य रोड शो, कई दिग्गज NDA नेता करेंगे शिरकत

नामांकन से पहले आज काशी में होगा पीएम मोदी का भव्य रोड शो, कई दिग्गज NDA नेता करेंगे शिरकत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल होने वाले अपने नामांकन से पहले आज काशी में एक रोड भव्य शो करने वाले है। पिछले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने वाराणसी की लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल और कांग्रेस के अजय राय के विरुद्ध चुनाव लड़ कर प्रचंड विजय हासिल की थी। आज उसी लोकसभा सीट पर पीएम मोदी का एक रोड शो होने जा रहा है। माना जा रहा है कि इस रोड शो में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ भारत सरकार के कई केंद्रीय मंत्री और NDA के दिग्गज नेता भी उपस्थित होंगे।

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के अनुसार पीएम मोदी रोड शो के लिए आज दोपहर काशी पहुँचेंगे। पीएम मोदी का रोड शो आज दोपहर लगभग 3 बजे वाराणसी के लंका इलाके से प्रारम्भ होकर अस्सी घाट, भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, जंगमबाड़ी, गोदौलिया होते हुए दशाश्वमेध घाट पर करीब शाम 7 बजे के आसपास पहुँचेगा। दशाश्वमेध घाट पर पीएम मोदी के इस रोड शो की समाप्ति होगी। इसके लिए भाजपा के कार्यकर्ता एवं वहां के प्रशासन ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है।

बता दें कि लंका गेट से दश्वावमेध घाट तक का यह रोड शो लगभग 7 किलोमीटर लंबा होगा, जिसमें पीएम मोदी, अपने केंद्रीय मंत्रियों और कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ काशीवासियों के बीच जाकर उनका अभिवादन स्वीकार करेंगे। पीएम मोदी के इस रोड शो के पूरे रास्ते में अनुमानतः 101 जगहों से ज्यादा मंचों के माध्यम से काशीवासियों ने पीएम मोदी के स्वागत की तैयारी की है। लगभग 20 जगहों पर पीएम मोदी पर गुलाब की पंखुड़ियों की बारिश की जाएगी और रास्ते भर अलग-अलग राज्यों और संस्कृतियों की नुमाइंदगी करते हुए लोग फूल-मालाओं से प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे।

Loading...