Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

केजरीवाल की हार पर दिल्ली में किया गया भंडारा, पोस्टर हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

केजरीवाल की हार पर दिल्ली में किया गया भंडारा, पोस्टर हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित हो चुके है। नतीजे आते ही साफ़ हो गया की इस बार भी देश की जनता ने मोदी सरकार को चुना है। जंहा एक तरफ मोदी की जीत पर देशभर में खुशियां मना रहे है। वही दूसरी तरफ चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) की दिल्ली में बुरी तरह हार हुई है। हाल ही में अरविन्द केजरीवाल की हार की ख़ुशी में दिल्ली में एक आयोजित किया गया था।

दरअसल सोशल मीडया पर एक फोटो वायरल हुआ था। जिसमे में एक पोस्टर बना हुआ था जिसमे लिखा था विशाल भंडारा और लिखा दिल्ली और पंजाब के मतदाताओं ने केजरीवाल के घमंड को किया चकनाचूर। कुछ दिन पहले ट्वीटर पर एक यूजर ने ट्वीट करते हुआ एक पोस्टर शेयर किया था। यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ लोगो ने केजरीवाल के मजे लेना शुरू कर दिए। हालाँकि अभी इस भंडारे की पुष्टि नहीं हुई है।

भंडारे इस पोस्टर में आयोजन कराने वाले का नाम भी लिखा है। इसमें समाज सेविका सिमरनजीत कौर बेदी का नाम लिखा है। पोस्टर पर लिखा है भ्रष्टाचार मिटाने आए केजरीवाल सत्ता के नशे में खुद भ्रष्ट हो गए। जिसके बाद दिल्ली की जनता ने उन्हें लोकसभा चुनाव में सतो सीटों पर हराकर उनका घमंड तोड़ दिया। इसके अलावा पोस्टर भंडारे की तारिख और स्थान भी लिखा हुआ था।

इस पोस्टर को ट्विटर पर खूब लाइक किया। हारने के बाद केजरीवाल ने बोला हमने अच्छे कैंडिडेट चुने थे और प्रचार भी अच्छा किया था। लेकिन फिर भी हार गए। लकिन हम अभी भी दिल्ली की जनता के लिए काम करते रहेंगे।