Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने बताया, महेश भट्ट ने ‘वो लम्हे’ की स्क्रीनिंग में कंगना पर फेंकी थी चप्पल

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने बताया, महेश भट्ट ने ‘वो लम्हे’ की स्क्रीनिंग में कंगना पर फेंकी थी चप्पल

कंगना और आलिया के बीच तकरार काफी दिनों से चल रही है। कुछ दिनों पहले ही कंगना आलिया भट्ट को लेकर कई तरह के विवादित बयान दे चुकी है। हालांकि आलिया की तरफ से इस विवाद पर अब तक कोई प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली है।

अब ट्विटर पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल के साथ आलिया भट्ट मां सोनी राजदान के मध्य विवाद छिड़ गया है। यह विवाद बढ़ता ही जा रहा है जिसमे रंगोली चंदेल ने ट्वीट करके महेश भट्ट पर भी गंभीर आरोप लगा दिए है। उन्होंने लिखा है कि डियर सोनी जी, अपनी फिल्मों में महेश भट्ट ने कंगना रनौत को कभी भी ब्रेक नहीं दिया है, हालाँकि अनुराग बसु ने कंगना को सबसे पहला ब्रेक दिया था। रंगोली ने अपने ट्वीट में आगे लिखा की महेश भट्ट का खुद का कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं था वह अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में केवल एक तरह के क्रिएटिव डायरेक्टर थे।

रंगोली ने कहा की उनकी बहन कंगना ने फिल्म वो लम्हे करने के बाद फिल्म धोखा में काम करने से इंकार कर दिया क्योंकि उसमे कंगना को एक सूसाइड बॉम्बर का रोल अदा करना था। जिस पर महेश भट्ट ने कंगना को डांटा भी था। इतना ही नहीं जब वह ‘वो लम्हे’ की प्रिव्यू में गयी तो उसके ऊपर चप्पल फेंककर भी मारी थी। रंगोली ने आगे बताया की कंगना को खुद की फिल्म भी देखने को नहीं मिली जिसके कारण वह बहुत दुखी थी और रात भर रोई ही थी।

यह सब कुछ रंगोली चंदेल ने तब कहा जब आलिया की माँ सोनी राजदान ने ट्विटर के जरिये कहा की महेश भट्ट ने कंगना को ब्रेक दिया और वह उनकी बेटी आलिया के लिए कुछ भी कहती रहती है।

बता दे की इन दोनों के विवाद में अब रणदीप हुड्डा भी शामिल हो गए है। उन्होंने आलिया का सपोर्ट करते हुए लिखा है कि डियर आलिया, मुझे यह देखकर ख़ुशी हो रही है कि एक ऑकेजनल एक्टर्स व क्रॉनिक विक्टिम की राय से खुद के काम को प्रभावित नहीं करती और बखूबी अपना काम कर रही हो। इस पर आलिया ने ख़ुशी भी जताई है।