Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

वरुण धवन और सारा अली खान के साथ फिर चलेगा ‘कुली नं. 1’ का जादू, KRK ने ली फिल्म पर चुटकी

वरुण धवन और सारा अली खान के साथ फिर चलेगा ‘कुली नं. 1’ का जादू, KRK ने ली फिल्म पर चुटकी

सोशल मीडिया पर फ़िल्मी कलाकार भी कभी कभी कुछ ऐसा कह जाते है जो उन पर ही भारी पड़ जाता है। ऐसा ही एक वाक़या हुआ है वरुण धवन के साथ। वरुण धवन ने कल अपनी आने वाली फिल्म 'कुली नं. 1' का एलान अपने सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल के जरिये किया। लेकिन वरुण ने अपनी फिल्म का एलान कुछ इस तरह से किया की बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने बहुत ही मजाकिया अंदाज़ में वरुण को प्रतिक्रिया दी।

आप सोच रहे होंगे की ऐसा क्या कह दिया वरुण ने कि उनका मजाक बन गया? आपको बता दें कि वरुण धवन ने 'कुली नं. 1' फिल्म के लिए ट्वीट में लिखा है कि 'आज का दिन, अगले साल. आएगा कुली नं. 1- होगा कमाल!!! 1 मई, 2020 को रिलीज होगी 'कुली नं. 1'. कुली नं. 1 के लिए अभी एक साल है। '

वरुण ने अपने ट्वीट में ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया कि उसपर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने वरुण के मजे लेना चाहा और वरुण को ट्वीट करके कहा कि

'ब्रो वरुण धवन मेरी इजाजत लिए बिना अपनी फिल्म 'कुली नं. 1' के प्रमोशन के लिए मेरे नाम का उपयोग कैसे कर सकते हैं?'

वरुण धवन ने सोचा भी नहीं होगा की उन्हें इस तरह का जबाब मिलेगा। कमाल आर खान उनके साथ कुछ इस तरह मस्ती करेंगे। कभी कभी सोशल मीडिया पर भी इस तरह के फनी वाकये हो जाया करते है।

बता दे की 'कुली नं. 1 “ में वरुण धवन के साथ सारा अली खान भी लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन भी डेविड धवन कर सकते हैं।

Loading...