Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

आ गया है मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ का ज़बरदस्त ट्रेलर, 17 अप्रैल को होगी फिल्म रिलीज

आ गया है मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ का ज़बरदस्त ट्रेलर, 17 अप्रैल को होगी फिल्म रिलीज

करण जौहर की आने वाली पीरियड-ड्रामा फिल्म 'कलंक' की घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। थोड़े दिन पहले ही फिल्म निर्माता ने फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया था। इसके टीज़र को लोगो ने काफी पसंद किया था और लोग इसके ट्रेलर का इंतज़ार कर रह थे। आखिरकार आज वो इंतज़ार खत्म हुआ और फिल्म निर्माता ने ‘कलंक’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया। टीज़र की तरह ट्रेलर भी ज़बरदस्त है।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत आलिया भट्ट के दमदार डॉयलोग से होती है। रूप यानि आलिया भट्ट कहती है- "उनके गुस्से में लिए गए एक फैसले ने सबकी जिंदगी बर्बाद कर दी।"  फिल्म में 1940-50 के दौर को बख़ूबी से दिखाया गया है। फिल्म में इमोशन और रोमांस के साथ एक्शन का तड़का भी लगाया गया है। फिल्म के डॉयलोग भी काफी दमदार लग रहे है। आलिया भट्ट और वरुण धवन के प्यार के बीच आये धर्म और सामाजिक बंदिशों वाली कहानी के इस ट्रेलर को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ट्रेलर देख के लगता है फिल्म में आलिया, वरुण और आदित्य के बीच एक लव ट्राएंगल दिखाया गया है। यह रहा फिल्म का दमदार ट्रेलर -

इस 2 मिनट और 11 सेकंड के ट्रेलर में फिल्म के सभी कलाकारों की एक झलक दिखाई दे रही है। इस पीरियड फिल्म को लेकर उत्साहित होने के कई कारण हैं। सबसे पहले, फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर सहित बॉलीवुड के कुछ सबसे पसंदीदा कलाकार हैं। इसके अलावा फिल्म में कुणाल खेमू भी अहम भूमिका निभाते नज़र आ रहे है।

आपको बता दे की अभी तक कलंक मूवी के तीन गाने 'घर मोरे परदेसिया', 'फर्स्ट क्लास' और इसका टाइटल ट्रेक रिलीज हो चुके हैं। जिसको लोग काफी पसंद कर रहे है। इसके बाद इसके ट्रेलर ने फिल्म देखने की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। यह मल्टीस्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है। इसे अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

Loading...