Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

बीसीसीआई के पृथ्वी शॉ पर बैन लगाने की भविष्यवाणी जोफ्रा आर्चर ने चार साल पहले ही कर दी थी

बीसीसीआई के पृथ्वी शॉ पर बैन लगाने की भविष्यवाणी जोफ्रा आर्चर ने चार साल पहले ही कर दी थी

क्रिकेट विश्व कप में इंग्लैंड की जीत की भविष्यवाणी कुछ साल पहले ही कर देने वाले जोफ्रा आर्चर की एक और भविष्यवाणी सुर्ख़ियों में हैं। जिस तरह जोफ्रा आर्चर ने वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर कुछ साल पहले ही ट्वीट कर दिया है की इंग्लैंड वर्ल्ड कप खेलेगा और उस दौरान सुपर ओवर भी होगा। उनकी यह बात सच निकली और लोग उन्हें भगवान बोलने लगे थे।

हाल ही उनकी एक और भविष्यवाणी पूरी हो गयी है।अभी आर्चर का एक और ट्वीट वायरल हो रहा है, जो उन्होंने शॉ को लेकर सितंबर 2015 में किया था। आर्चर ने अपने इस ट्वीट में लिखा था Unlucky shaw.

इसमें हैरान करने वाली बात यह है की की मंगलवार को बीसीसीआई ने डोपिंग के आरोप में इंडियन क्रिकेट प्लेयर पृथ्वी शॉ पर आठ माह का बैन लगा दिया है । इस खबर के बाद से ही लोग जोफ्रा आर्चर का वो पुराने ट्वीट को वायरल कर रहे है और बोल रहे है की जोफ्रा को पहले से पता था की पृथ्वी शॉ Unlucky है।

उनका वो पुराना ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग एक बार फिर जोफ्रा की  भविष्यवाणी की तारीफ कर रहे है। आइए देखते लोग किस तरह के कमेंट कर रहे है।

हालांकि जोफ्रा आर्चर ने यह ट्वीट 4 वर्ष पहले पृथ्वी शॉ को लेकर नहीं किया था, बल्कि इंग्लिश फुटबॉलर ल्यूक शॉ को लेकर किया ‌था। उस समय चैंपियंस लीग के एक मैच के दौरान ल्यूक चोटिल हो गए थे। लेकिन ट्वीटर पर लोग उनके इस ट्वीट को पृथ्वी शॉ से जोड़कर मजे ले रहे है।

Loading...