Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

अंबानी की बेटी के नए बंगले 'गुलीटा' को देख उड़ जाएंगे आपके होश, इसकी कीमत ₹1000 करोड़ है

अंबानी की बेटी के नए बंगले 'गुलीटा' को देख उड़ जाएंगे आपके होश, इसकी कीमत ₹1000 करोड़ है

भारत के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी पिछले साल आनंद पीरामल के साथ दिसंबर 2018 में हुई थी। आनंद पीरामल, पीरामल ग्रुप के फाउंडर अजय पीरामल के बेटे हैं। आनंद खुद पीरामल इंडस्ट्रीज़ के एक्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर भी हैं। हाल ही में ईशा अंबानी अपने पति आनंद के साथ नए बंगले में शिफ्ट हो चुकी हैं। उनका यह आलीशान बंगला मुंबई के समुद्री किनारे पर है। जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Source: Punjabkesari

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का नया बंगला किसी आलीशान महल से कम नहीं है, जिसका नाम 'गुलीटा' है। यह मुंबई के वर्ली में स्थित 50,000 वर्ग फुट में फैला हुआ बंगला है।

Source: Mensxp

इस बंगले को ईशा के ससुर यानी आजय पीरामल ने 2012 में हिंदुस्तान यूनिलीवर से करीब 400 करोड़ रुपये में ख़रीदा था। ईशा-आनंद की शादी से पहले इसे फिर से सजाया-संवारा गया है।

Source: Mensxp

हालांकि, बाजार की मौजूदा कीमतों और संपत्ति के स्थान को देखते हुए Gulita की कीमत आज 1000 करोड़ रुपये है। मुंबई के वर्ली इलाके में सबसे आलिशान बंगला यही है।

Source: Mensxp

यह बंगला ईशा और आनंद की शादी के पहले से बन रहा था। इसको बनाने के लिए 1000 से ज्यादा कारीगरों ने 24 घटों तक लगातार काम किया है।

Source: Indiatimes

इस आलीशान बंगले में एक लॉन है और बेसमेंट में डबल हाइट मल्टिपर्पज रूम है। इसी के साथ इसमें स्विंग पुल और तीन तहखाने भी है।

Source: Mensxp

इस बंगले में एक विशाल पार्किंग स्थान है जहाँ 20 लक्जरी कार आराम से पार्क हो सकती है। इसके अलावा हर मंजिल में नौकरों के लिए रूम्स और लाउन्ज भी बने हुए है।

Source: Mensxp