Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

खुल गया राज, साउथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री को डेट कर रहें हैं भारतीय तेज गेंदबाज़ बुमराह

खुल गया राज, साउथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री को डेट कर रहें हैं भारतीय तेज गेंदबाज़ बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने एक ओर जहाँ वर्ल्ड कप 2019 में गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन करके सबका दिल जीत लिया है, वहीं दूसरी ओर वे एक साउथ ब्यूटी के आगे अपना दिल हारते हुए भी दिख रहे हैं। उनके और साउथ की अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन के रिश्ते को लेकर मीडिया में खबरें उड़ रही हैं।  हालांकि बुमराह ने इस तरह की खबरों का खंडन किया है। लेकिन साउथ की इस एक्ट्रेस ने अपने ताज़े इंटरव्यू में बुमराह के साथ अपने रिश्ते के संकेत दिए हैं।

अनुपमा परमेश्वरन ने कई सुपरहिट फ़िल्में की हैं जिनमें ‘प्रेमम’, ‘कोडी’, ‘तेज’ और ‘आई लव यू’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान बुमराह के साथ अपने संबंधों के बारे में वे खुलकर बोलीं। जब मीडिया ने अनुपमा से पूछा कि क्या वे बुमराह को डेट कर रही हैं तो उन्होंने कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

मीडिया को दिये अपने जवाब में अनुपमा ने कहा कि वे जसप्रीत को डेट नही कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि वे और जसप्रीत जिस फील्ड में हैं वहां पर लिंक अप और अफेयर्स आदि की ख़बरें बहुत आम हैं, इसलिए वे इन बातों पर ज़्यादा गौर नही करती। बुमराह के बारे में उन्होंने स्वीकार किया वे अच्छे दोस्त हैं और मौका मिलने पर एक दूसरे से मिलते भी हैं। अनुपमा को 'मेरी जॉर्ज' में अपने बेहतरीन अभिनय के जाना जाता है। अभी उनकी फिल्म ‘रक्षासुदु’ भी रिलीज़ होने वाली है।

इससे पहले भी जसप्रीत बुमराह का नाम साउथ की एक अभिनेत्री राशि खन्ना के साथ जोड़ा गया था। राशि ने कहा कि वे बुमराह की व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती और न ही कभी उनसे मिली हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें सिर्फ इतना पता है कि वे एक क्रिकेटर हैं। जसप्रीत बुमराह भी भारतीय टीम को वर्ल्ड कप दिलाने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं। वर्ल्ड कप 2019 को जीतकर इतिहास में नाम दर्ज करने के लिए भारत को अगले सिर्फ 2 मैच ही जीतने हैं।