Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

कंगना और मीडिया की जंग में कंगना ने वीडियो संदेश में बताया “50-60 रुपये में बिक जाती है मीडिया”

कंगना और मीडिया की जंग में कंगना ने वीडियो संदेश में बताया “50-60 रुपये में बिक जाती है मीडिया”

जजमेंटल है क्या फिल्म अपने ट्रेलर र‍िलीज के बाद से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव लीड रोल में हैं। इस फिल्म के सॉन्ग लांच के दौरान मीडिया से बातचीत हो रही ही थे इसी बीच कंगना और एक जर्नल‍िस्ट के बीच जमकर तूतू-मैंमैं शुरू हो गई। कंगना से जर्नल‍िस्ट से कहा अपने ही मेरी फिल्म मणिकर्णिका के बारे उलटी सीधी खबरे छापे थी।कगंना ने रिपोर्टर के ऊपर 'घटिया सोच' का आरोप भी लगा दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

कंगना और जर्नल‍िस्ट के बीच का विवाद इतना बढ़ गया की Entertainment Journalists' Guild of India नामक संस्था फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को एक लेटर लिखा है जिसमें फिल्म को पूरी तरह बायकॉट करने और इसे कोई मीडिया कवरेज नहीं देने की बात कही गई है और लिखा गया है की कंगना को माफ़ी मांगनी चाहिए।

विवाद के बाद फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने एक स्टेटमेंट जारी कर मांफी मांगी है। जिसमे लिखा है की- 7 जुलाई 2019 जो भी विवाद हुआ वह ऐक्टर और उस पत्रकार के बीच था और उसे लेकर उनके अपने-अपने विचार थे। चूंकि हम फिल्म के प्रड्यूसर हैं इसलिए इस पूरे विवाद के लिए हम माफी मांगते हैं। जिसके बाद गिल्ड ने भी एकता कपूर के व्यवहार की तारीफ की थी लेकिन गिल्ड का फैसला है कि वह ऐक्ट्रेस का बायकॉट जारी रखेंगे।

इस बीच मामले पर फिल्म निर्माताओं की सफाई और माफीनामे के बाद हाल ही में कंगना रनौत का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में कंगना रनौत विरोध करने वाले पत्रकारों को देशद्रोही करार दे रही हैं। कंगना ने इस वीडियो की शुरुआत में मीडिया के उन लोगों का शुक्रिया अदा किया जो उनके खास दोस्‍त हैं।“

View this post on Instagram

would like your attention. This is important. Listen up!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on