Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

POK की विधानसभा में इमरान खान ने जताया डर, कहा POK पर अब मोदी सरकार की नजर

POK की विधानसभा में इमरान खान ने जताया डर, कहा POK पर अब मोदी सरकार की नजर

इमरान खान पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की विधानसभा में पहुंचे। यहाँ उन्होंने एक बार फिर कश्मीर का मुद्दा उठाया। इमरान खान ने सदन को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने कश्मीर के मसले पर पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी की सच्चाई को दुनिया के समक्ष रखा। इमरान ने कहा कि ये केवल कश्मीर तक रुकने वाले नहीं है हमें रिपोर्ट्स प्राप्त हुई है कि ये POK में भी पहुंच सकते है।

उन्होंने कहा कि इसके लिए हमारी सेना तैयार है और यदि ऐसा कुछ हुआ तो हम इसका जवाब देंगे। इन्होंने जिस प्रकार पुलवामा के बाद बालाकोट में किया था, ये अब POK की ओर आ सकते है। इमरान खान ने यह भी कहा कि यदि भारत और पाकिस्तान के मध्य युद्ध के हालात बनते हैं, तो इसके लिए दुनिया और संयुक्त राष्ट्र जिम्मेदार होगा।

उन्होंने कहा कि कश्मीर के मसले को अब पाकिस्तान दुनिया के हर फोरम तक ले जाएगा। साथ ही यदि आवश्यकता पड़ी तो अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में भी जाएंगे। लंदन में आने वाले समय में इसे लेकर बड़ी रैली भी निकाली जाएगी।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर पर भारत के फैसले के बाद से ही पाकिस्तान बुरी तरह से बौखलाया हुआ है। यह इमरान खान के भाषण में साफ दिखाई दिया। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कहा कि कश्मीर का ये फैसला नरेंद्र मोदी को काफी भारी पड़ने वाला है।

इमरान खान ने PoK की विधानसभा में कहा कि मैं दुनिया के भीतर कश्मीर की आवाज़ बनूंगा और मैं हर किसी को RSS की विचारधारा के विषय में बताउंगा। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में बीजेपी वाले मुसलमानों की आवाज़ को दबाने की कोशिश कर रहे है और उन्हें पाकिस्तान जाने की भी धमकी दे रहे है।

जम्मू-कश्मीर के फैसले के बाद से पाकिस्तान ने भारत से राजनयिक संबंध तोड़ दिए हैं, उसने बस-रेल सर्विस को भी रोक दिया गया है।

Loading...