Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

'जो उखाड़ना है...उखाड़ ले' वीडियो को लेकर एजाज खान गिरफ्तार, 5 साल की हो सकती है जेल

'जो उखाड़ना है...उखाड़ ले' वीडियो को लेकर एजाज खान गिरफ्तार, 5 साल की हो सकती है जेल

अभी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर Tik Tok का एक वीडियो वायरल हो रह था जिसमे Tik Tok पर मौजूद एक ग्रुप 07 ने तबरेज अंसारी के साथ हुई मॉब लिंचिंग मामले को लेकर विवादित वीडियो बना कर अपलोड कर दिया था जिसे लेकर एक विवाद खड़ा हो गया था। इस वीडियो को बनाने वाले फैजू नाम के शख्स पर पुलिस ने साइबर क्राइम के आधार पर कार्यवाही भी की थी।

फैजू पर हुई कार्यवाही के विरोध में पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्टर 'एजाज खान' ने भी एक विवादित वीडियो बनाया जिसमे वे एक धर्म विशेष के लोगों को देश में सांप्रदायिक हिंसा फ़ैलाने की अपील कर रहे है। इस वीडियो में वे उन आरोपियों के साथ थे जिन्होंने तबरेज अंसारी की मौत के बाद टिक टॉक वीडियो बनाकर कहा था अब कोई मुस्लिम आतंकवादी बने तो कुछ मत कहना।

एजाज खान के वीडियो पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर एजाज खान का जमकर विरोध हुआ है। मुंबई पुलिस ने भी साइबर क्राइम की धारा 153A और सेक्शन 67 के तहत एजाज खान पर कार्यवाही की है। एजाज खान पर विवादित वीडियो बनाकर सांप्रदायिक तनाव फ़ैलाने का आरोप है। जल्द ही मुंबई पुलिस एजाज को कोर्ट में पेश करेगी।

इस पूरे मामले पर एजाज का कहना है कि "Tik Tok ने जो बैन लगया है उसे हटा दे।” उन्होंने सिर्फ अपना कंटेंट डाला है।" एजाज की बातों से तो ऐसा लग रहा है कि फैजु और उसकी टीम ने जो विवादित वीडियो डाला है वो सही है।

Loading...