Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

Dhaakad Teaser: आग और गोलियों की बारिश के बीच डेयरडेविल अवतार में दिखीं कंगना रनौत

Dhaakad Teaser: आग और गोलियों की बारिश के बीच डेयरडेविल अवतार में दिखीं कंगना रनौत

कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेन्टल है क्या' अभी भी थियेटरों में लगी हुई है और दर्शकों द्वारा पसंद की जा रही है। इस फिल्म में कंगना ने ज़बरदस्त अभिनय का प्रदर्शन किया है। इस फिल्म के बाद कंगना की आने वाली फिल्म होगी 'धाकड़' जिसका हाल ही में पहला पोस्टर जारी किया गया था और अब इसी फिल्म का पहला फर्स्ट लुक टीजर भी रिलीज कर दिया गया है।

कंगना की फिल्म 'धाकड़' का ये पहला टीजर 45 सेकेंड का है और इसे देखने वाले खूब पसंद भी कर रहे हैं।  इस टीजर में कंगना बिलकुल डेयर डेविल अवतार में नजर आ रही हैं। कंगना किसी बड़े एक्शन हीरो की तरह स्क्रीन पर अंधेरे और आग के बैकग्राउंड में चहलकदमी करती हुई आती हैं और फिर मशीन गन से दनादन गोलियां चलाती हैं।

टीजर के अंतिम कुछ सेकेण्ड में जब कंगना गोलियां चलाना बंद करती है और कैमरा कंगना का क्लोजअप कवर करता है वो दृश्य बहुत ही सनसनी फैलाने वाला बना है। टीजर देख कर दर्शकों से फिल्म का इंतजार नहीं किया जा रहा है। दर्शक इस फिल्म से कुछ बेहतरीन दिखाने की अपेक्षा कर रहे हैं।

गौरतलब है की कंगना ने हाल ही में झांसी की रानी की कहानी पर बनी फिल्म "मणिकर्णिका" में मुख्य रोल निभाया था। इस फिल्म में भी कंगना ने ज़बरदस्त एक्शन किया था जिसे दर्शकों का भी खूब प्यार मिला था। इस फिल्म ने बहुत सारे निगेटिव प्रचार के बाद भी बॉक्स ऑफ़िस अच्छी सफलता प्राप्त की थी।

बहरहाल बता दें की कंगना की आने वाली फिल्म "धाकड़" अगले साल की दीवाली पर रिलीज होगी। इसका निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं और यह भारत में कई लोकेशंस के अलावा हाँग काँग और थाइलैंड में भी शूट की जाएगी।

Loading...