Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

ट्रेंड में है #BottleCapChallenge, अक्षय कुमार ने भी पूरा किया यह चैलेंज

ट्रेंड में है #BottleCapChallenge, अक्षय कुमार ने भी पूरा किया यह चैलेंज

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चैलेंज ट्रेंड हो रहा है, जिसको नाम दिया गया है ‘बोतल कैप चैलेंज’ यह सोशल मीडिया पर #BottleCapChallenge के नाम से ट्रेंड हो रहा है। इस चैलेंज में एक शख्स को गोल घूमते हुए किक मारकर सामने रखी बोतल के ढक्कन को खोलकर हटाना होता है, लेकिन इस दौरान बोतल नहीं गिरनी चाहिए। लोग इस चैलेंज को कर रहे और दूसरे लोगो को चैलेंज कर रहे है।

इस चैलेंज की शुरुआत कहा से हुई यह तो नहीं पता लेकिन कहा जा रहा सबसे पहले हॉलीवुड एक्टर जेसन स्टेथम ने इस चैलेन्ज को किया। जेसन स्टेथम को ये चैलेंज Errolson Hugh ने दिया था। जिसे जेसन स्टेथम ने पूरा किया।

जैसन सर प्रेरित होकर अक्षय कुमार ने भी यह चैलेंज पूरा किया है। अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा की - “ मैं खुद को रोक नहीं पाया। #BottleCapChallenge। अपने आइडल (जैसन) से इंस्पायर होकर। जो भी मुझे इस चैलेंज को सबसे अच्छा करते दिखेगा उसके वीडियो को मैं री-ट्वीट/री-पोस्ट करुंगा। तो लड़कों और लड़कियों इसे करो।’

अक्षय कुमार के इस चैलेन्ज को पूरा करने के बाद से ह चैलेंज काफी फेमस हो गया। टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल को भी इस चैंलेज के लिए इनवाइट किया गया है। हज़ारों लोग इस चैलेंज को पूरा कर चुके है। आइए देखते दुनिया में कितने लोगो ने इस  #BottleCapChallenge को पूरा किया है।