Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

Video Viral: BJP महिला नेता Reena Thakur और युवा नेता Upen Pandit का Sex Scandal

Video Viral: BJP महिला नेता Reena Thakur और युवा नेता Upen Pandit का Sex Scandal

सोशल मीडिया आए दिन कई सारे वीडियो वायरल होते रहते है। एक बार वीडियो गलती से सोशल मीडिया पर शेयर हो जाए तो उसे viral होने में ज्यादा समय नहीं लगता है। सोशल मीडिया पर अक्सर sex-scandal के वीडियो वायरल होते है। अभी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेता का sex-scandal का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वायरल हुआ यह वीडियो हिमाचल प्रदेश का है। इस Sex वीडियो में हिमाचल बीजेपी महिला मोर्चा की एक नेता रीना ठाकुर नजर आ रही है। वहीं, उनके साथ जो पुरुष मौजूद है, वह भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) का पदाधिकारी उपेन पंडित है। वायरल वीडियो में नेता उपेन पंडित अपने हाथो से नेता रीना ठाकुर को बाथरूम के अंदर स्नान करवा रहा है।  

रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो किसी सरकारी गेस्ट हाउस का है। उनका यह sex-scandal वायरल होने के बाद हर कोई Bharatiya Janata Party के नेताओं की आलोचना कर रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद Bharatiya Janata Party के नेताओं का कहना है की इन दोनों ने पार्टी की इज़्ज़त मिट्टी में मिला दी।

यह रहा वायरल वीडियो -

इस मामले के बारे में भाजपा विधायक सुरेंद्र शौरी का कहना है कि इस तरह की चीजे पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। इसके बाद पार्टी ने दोनों नेताओं को पार्टी से बाहर निकाल दिया है।

Loading...