Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

Batla House Trailer: जिस एनकाउंटर को कांग्रेस द्वारा फेक बताया गया अब आएगा उसका सच

Batla House Trailer: जिस एनकाउंटर को कांग्रेस द्वारा फेक बताया गया अब आएगा उसका सच

जॉन अब्राहम की फ़िल्म बाटला हाउस का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। मद्रास कैफे और परमाणु- द स्टोरी ऑफ़ पोखरण के बाद जॉन ने एक बार फिर रियल लाइफ़ से जुड़ी घटना को फ़िल्म का विषय बनाया है। जॉन अब्राहम इस फिल्म में डीसीपी संजीव कुमार यादव के किरदार में नज़र आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है।  

फिल्म के ट्रेलर में जॉन अब्राहम बिलकुल ही एक अलग अंदाज़ में नजर आ रहे हैं। वह इस फिल्म में एक जिम्मेदार पुलिस अफसर (डीसीपी संजीव कुमार यादव) की भूमिका में हैं। इस मूवी की कहानी दिल्ली में हुए 'बटला हाउस एनकाउंटर' पर आधारित है। साल 2008 में देश की राजधानी में सिलसिलेवार बम धमाके हुए थे। इसके बाद आतंकवादियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी।

जॉन अब्राहम ने ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है - क्या वो एनकाउंटर फर्जी था, या फ़र्ज़? देखिए भारत के सबसे सम्मानित अफसर की कहानी।  

ट्रेलर में जॉन का अभिनय काफी दमदार नज़र आ रहा है। जॉन जिस पुलिसवाले का रोल करेंगे उसके नाम 70 एनकाउंटर, 30 मामलों में 22 को सजा दिलवाने और 9 वीरता पुरस्कार पाने के रिकॉर्ड है। इसमें जॉन के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में वि किशन और प्रकाश राज भी नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में नोरा फ़तेही का आइटम सांग भी देखने को मिलेगा।

यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। खास बात यह है की अक्षय कुमार की फिल्म “मिशन मंगल” और बाहुबली प्रभास की फिल्म “साहो” भी इसी दिन रिलीज़ होने वाली है। अब देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाज़ी मारती है।