Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

सातवीं की छात्रा को स्कूल जाते समय अगवा कर किया दुष्कर्म, आरोपी को सजा दिलाने में जुटे लोग

सातवीं की छात्रा को स्कूल जाते समय अगवा कर किया दुष्कर्म, आरोपी को सजा दिलाने में जुटे लोग

दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को झारखंड के साहिबगंज में भी दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है जिसमे एक निजी स्कूल की कक्षा सात की छात्रा से दिन के समय दुष्कर्म किया गया है। अब इस मामले की जांच पुलिस कर रही है।

इस घटना के संज्ञान में आते ही इसके विरोध में साहिबगंज में दुष्कर्म के आरोपितों को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए युवा मोर्चा और भाजपा महिला मोर्चा ने दुकानें बंद करवा दी साथ ही पूरे शहर में जुलूस द्वारा विरोध भी जताया गया। इतना ही नहीं युवाओं ने दुष्कर्म के आरोपी के मुहल्ले के एक घर में तोड़फोड़ भी की।

सोमवार की सुबह मस्जिद रोड सकरूगढ़ के मो. अब्दुल्ला नामक युवक ने अपने तीन-चार साथियों के साथ साहिबगंज के एक प्रतिष्ठित स्कूल की 7वी कक्षा की छात्रा को अगवा कर लिया। बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया। जब बेटी के अगवा होने की खबर बेटी के पिता को पता चली तो वह मौके पर पहुंच गए और युवक के चंगुल से बेटी को छुड़ाया। इस बीच आरोपी और पीड़िता के पिता के मध्य हाथापाई भी हुई। जिसमें लड़की  के पिता भी जख्मी हो गए। कुछ देर बाद वहां पुलिस पहुंची और मो. अब्दुल्ला व उसके भाई मो. मेजान अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है साथ ही आरोपी की स्कॉर्पियो भी जप्त कर ली गयी है।

पीड़िता के पिता का मोबाइल, गाड़ी की चाबी, जेब में रखे पैसे भी युवकों ने छीन लिए।  सूचना मिलते ही बीजेपी और आरएसएस के कई लोग थाने पहुंच गए। वहां उन्होंने दोषियों को तुरंत ही जेल भेजने की मांग की।  इसके अलावा दूसरे पक्ष के लोग भी थाना पहुंच गए।  एसपी एचपी जनार्दन भी वहां पहुंचे।