Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

‘सारे मोदी चोर’ वाले बयान को लेकर राहुल गांधी पर आई एक और मुसीबत, अब ललित मोदी करेंगे केस

‘सारे मोदी चोर’ वाले बयान को लेकर राहुल गांधी पर आई एक और मुसीबत, अब ललित मोदी करेंगे केस

‘सारे मोदी चोर’ वाले बयान से राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने की कोशिश की थी। अपने इस प्रयास में वे बड़ी चूक कर बैठे और अब उनका ही ये बयान उनके गले की हड्डी बनता हुआ दिखाई दे रहा है। इससे पहले उन पर इस बयान के कारण मानहानि का केस पहले ही दर्ज हो चुका है और  अब ललित मोदी इस मामले में राहुल गांधी को कोर्ट में खड़ा करने की बात कह रहे हैं।

राहुल और उनकी पार्टी को घेरते हुए ललित मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि “पप्पू, राहुल गांधी कहते हैं कि “सभी मोदी चोर हैं।” वेल उन्हें मैं यूके के कोर्ट में लेकर जाऊँगा। लेकिन सच यह है कि दुनिया जानती है कि 5 दशकों से दिन के उजाले में भारत को लूटने वाला इनका गांधी परिवार था।”

कांग्रेस अध्यक्ष अपने इस बयान के चलते चारों तरफ से घिरते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन पर बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी मानहानि का केस दर्ज करवा दिया है। ये जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी थी।

ग़ौरतलब है कि महाराष्ट्र के नांदेड़ में अपनी एक चुनावी सभा में राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को घेरने के चक्कर में कह दिया था कि “ललित मोदी, नीरव मोदी और नरेंद्र मोदी सारे के सारे मोदी चोर क्यों है?” राहुल गांधी को इस बार लगा था कि उन्होंने नहले पर दहला मारा है लेकिन धीरे धीरे सारे पत्ते खुल गए और उन्हें लगने लगा की उन्होंने कौन सी मुसीबत मोल ले ली। मोदी उपनाम को लेकर की गई राहुल की टिप्पणी से कई लोगों ने खुद को अपमानित महसूस करने की बात कही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने भी राहुल गांधी के इस बयान पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि उनके पिछड़ा होने के कारण उन पर इस तरह के हमले होते रहे हैं। उन्होंने ज़ोर देकर कहा कि वे खुद का अपमान बर्दाश्त कर सकते हैं लेकिन देश की पिछड़ी जनता का अपमान करने पर देश कांग्रेस को कभी माफ़ नही करेगा।

Loading...