Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

अक्षय कुमार की ‘केसरी’ ने पूरी की सेंचुरी, 100 करोड़ के आंकड़े को किया पार

अक्षय कुमार की ‘केसरी’ ने पूरी की सेंचुरी, 100 करोड़ के आंकड़े को किया पार

अक्षय कुमार को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है जिसके कारण लोग उनकी फिल्में देखने को बेताब रहते है। अक्षय कुमार अभिनीत नई फिल्म 'केसरी' को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। लोगो द्वारा इस फिल्म को खूब सराहना भी मिल रही है। इस फिल्म में सिक्खों के देश के प्रति प्रेम की भावना को बखूबी दर्शाया गया है।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के आंकड़े को पार करते हुए 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर लिया है। फिल्म 'केसरी' ने शानदार कमाई की है और रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने बुधवार को 6.52 करोड़ की कमाई की जिसके चलते इस फिल्म द्वारा सात दिनो में 100.01 करोड़ की कमाई की जा चुकी है।

जानकारी दे दे की इस फिल्म ने रिलीज के दिन यानी 21 मार्च को ही 21.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। दूसरे दिन 16.75 करोड़ रुपये की कमाई इस फिल्म के द्वारा की गयी थी। शनिवार के दिन 18.75 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके बाद रविवार के दिन इसकी कमाई में वृद्धि हुई और 21.51 करोड़ रुपये की कमाई रविवार को हुई।

वीकेंड के बाद सोमवार को 8.2 करोड़, मंगलवार को 7 करोड़, बुधवार को 6.52 करोड़ की कमाई इस फिल्म ने की । इस तरह सात दिनों में कुल 100.01 करोड़ के आंकड़े तक पहुँच गई और यह फिल्म सौ करोड़ी हो गई।

इस फिल्म की कमाई में इस तरह की वृद्धि होने से फिल्म ने एक और रिकॉर्ड बना लिया है। जी हाँ यह फिल्म 100 करोड़ कमाने वाली सबसे तेज फिल्म बन चुकी है। बता दे की फिल्म  'केसरी' के बाद फिल्म इस साल की 'गली बॉय' ने आठ दिनों में 100 करोड़ की कमाई की थी और फिल्म 'टोटल धमाल' ने नौ दिन में 100 करोड़ रुपये कमाए थे।