Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

एक्ट्रेस ने बताया “रेप विक्टिम पर बनी फिल्म में न्यूड सीन देने के लिए क्यों हुई राज़ी”

एक्ट्रेस ने बताया “रेप विक्टिम पर बनी फिल्म में न्यूड सीन देने के लिए क्यों हुई राज़ी”

सोशल मीडिया पर इन दिनों तमिल फिल्म 'अदाई' का टीज़र चर्चा में बना हुआ है। इस फिल्म में अमाला पॉल नज़र आ रही है उन्होंने इस फिल्म में एक रेप विक्टिम लड़की का किरदार निभाया है। इस फिल्म में अमाला को एक न्यूड सीन भी शूट करना था। फिल्म का टीजर रिलीज होने के साथ ही सुर्खियां बटोर रहा है. सोशल मीड‍िया पर सीन को लेकर जमकर व‍िवाद भी हो रहा है।

अमाला पॉल ने फिल्म के इस न्यूड सीन को लेकर बात की। उन्होंने अंग्रेजी अख़बार द हिंदू से बातचीत करते हुए बताया की, “मैंने फिल्म डायरेक्टर रत्ना कुमार से इस बारे में पूछा यह कैसे होगा, क्योंकि सेट पर पहुंचने से पहले मैं तनाव महसूस कर रही थी। मुझे इस बात की च‍िंता थी कि कैसे यह सीन शूट होगा, सेट पर शूट के वक्त कितने लोग रहेंगे। शूट‍िंग के वक्त 15 लोग मौजूद थे। मुझे पूरी टीम पर पूरा भरोसा था, इसल‍िए सीन को कर सकी।"  

बता दें की 'अदाई' फिल्म के इस 1.36 मिनट के टीजर में अमाला लगभग 10 सेकेंड तक न्यूड दिखाई दे रही है।

अमाला पॉल ने फिल्म में जो किरदार निभाया है उसे स्क्रिप्ट में न्यूड होना पड़ा है। फिल्म का टीजर रिलीज होने के साथ ही सुर्खियां बटोर रहा है। वही कुछ लोग इस टीज़र की खूब आलोचना कर रहे है। बता दें की बीते शनिवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चूका है। ट्रेलर में अमाला पॉल तीन अलग अलग अवतारों में दिखाई दे रही है। एक किरदार में वह लाल साड़ी पहनकर बन्दुक लिए दिख रही है और बाकी दो अवतारों में द डार्क नाइट के जोकर की तरह पोषक पहने दिखाई दे रही है। यह फिल्म वर्ल्डवाइड 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है ।