Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने ट्वीट कर बताया 'ऐसा लगा वो आंखों से मेरा रेप कर रहा है'

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने ट्वीट कर बताया 'ऐसा लगा वो आंखों से मेरा रेप कर रहा है'

बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के बाद से ही यौन उत्पीड़न के मामले सामने आ रहे है। एक वक़्त था जब कोई इस बारे में बात नहीं करना चाहता था लेकिन आज सब खुलकर बोल रहे है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया के जरिए एक होटल व्यवसायी पर कथित तौर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। ईशा गुप्ता ने इसकी जानकारी ट्विटर और इंस्टाग्राम पर दी है।

ईशा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अगर देश में मेरे जैसी एक महिला भी अनसेफ महसूस करती है तो बाकी लड़कियाँ क्या महसूस करती होंगी। यहां तक कि मेरे साथ दो सिक्यॉरिटी गार्ड थे लेकिन मैंने ऐसा महसूस किया जैसे मेरा रेप किया गया हो। रोहित विग तुम एक सूअर हो वह इस गंदगी का ही हकदार है।'

इसके अलावा ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की थी। जिसमे लिखा की 'यह मेरी पिछली पोस्ट के बारे में, यह आदमी बिल्कुल आंखों से मेरा रेप कर रहा था.. शुक्र है कि मेरी सिक्यॉरिटी इस स्थिति में इतनी शांत और सजग थी। क्या कोई इस व्यक्ति को जानता है।

ईशा गुप्ता के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें सपोर्ट किया तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया । एक यूजर ने तो लिखा की- क्या चाहती हो दीदी यह सब करके आपको पिक्चर नहीं मिलने वाली।