बलात्कार की घटनाएं थमती नजर नहीं आ रही है। उत्तर प्रदेश के संभल इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमे एक नाबालिग बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने ना सिर्फ बलात्कार किया बल्कि उसकी बेहरहमी से हत्या भी कर दी।

यह दिल दहला देने वाली घटना गुरुवार 21 नवंबर 2019 की रात को हुई। नाबालिग बच्ची के साथ रेप के बाद शख्स ने उसे जला कर मार डालने की भी कोशिश की। इस बेरहम वाक्ये में पीड़ित बच्ची का शरीर बुरी तरह से झुलस गया जिसके बाद उसे ल्ली स्थित सफदरगंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बता दें की उत्तर प्रदेश के संभल इलाके के नखासा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत में ये दिल दहलाने वाली घटना तब हुई, जब नाबालिग बच्ची अपने घर में अकेली थी। एएसपी आलोक जायसवाल ने इस पूरे वाक्ये पर बताया की नाबालिग बच्ची को अकेला देख कर पड़ोस में रहने वाले ज़ीशान नाम के शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया।

ज़ीशान नाबालिग बच्ची के घर में घुस गया और उसके साथ पहले बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। बलात्कार के बाद भी जीशान की चैन नहीं मिला तो उसने बच्ची के ऊपर केरोसिल तेल डाल दिया और फिर उसे आग लगा कर मारने की कोशिश करने लग गया।

आग से झुलसी नाबालिग बच्ची को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के अस्पताल में रेफर कर दिया गया। बता दें की पुलिस ने आरोपी ज़ीशान को गिरफ़्तार कर लिया है।