आजकल देश में दिन प्रति दिन माहौल खराब होता जा रहा है। आए दिन चोरी, बलात्कार, रेप और मर्डर के मामले सामने आ रहे है। हाल ही में छत्तीसगढ़ से एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप रोंगटे खड़े हो जाएंगे। युवती के साथ एक ही परिवार के दो लोगों ने तीन माह तक लगातार दुष्कर्म किया। आपको यह सुनकर और ज्यादा आश्चर्य होगा की ये दोनों लोग बाप बेटे हैं।

यह मामला छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले का है। यह घटना मार्च महीने की है लेकिन अब सामने आ रही है। सूरजपुर जिले के ग्राम जूर निवासी मोहिब रजा अंसारी चिरमिरी में रहता था। इस बीच पड़ोस के ब्यूटी पाॅर्लर में काम करने वाली 20 वर्षीय युवती से उसकी जान-पहचान हो गई। एक दिन युवती अपनी मौसी के घर जा रही तभी मोहिब अंसारी अपनी मोटरसाइक‍िल से वहां पहुंचा और युवती को मौसी के घर छोड़ने के बहाने अपने गांव ले गया।

पहले मोहिब ने युवती को अपने गांव में बंधक बना लिया। मोहिब ने युवती का फोन भी जब्त कर लिया। युवती के इंकार करने पर उसे प्रताड़ित किया तथा मोहिब के भाई क़ुतुब तथा उसके अब्बू जबाद अली ने मिलाकर युवती के साथ लगातर तीन महीने तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद युवती पर धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कबूलने का भी दबाव बनाया गया।

एक दिन किसी तरह युवती के हाथ उसका मोबाइल लग गया। युवती ने अपने घरवालों को फ़ोन कर पूरा मामला बताया। जिस पर युवती के परिजनों ने इसकी शिकायत चिरमिरी थाने में दर्ज कराई तथा युवती को मुक्त कराया। चिरमिरी पुलिस ने आरोपियों पर धारा 376(2), 344, 506 का अपराध दर्ज कर लिया और मामले की जांच के लिए सूरजपुर भेजा गया है।