गुरुवार को मध्य प्रदेश के खंडवा शहर के बाजार में दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान दिन दहाड़े एक युवक की चाकू से निर्मम हत्या कर दी गई साथ ही दो युवकों को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। यह घटना भारी पुलिस बंदोबस्त और हजारों लोगों की भीड़ में हुई जिसके चलते लोगों में दहशत का माहौल है।

घटना के बाद ही पुलिस ने 4 आरोपियों में से 3 को गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों को कोर्ट में पेश करने से पहले उनकी सार्वजनिक तौर पर डंडों से पिटाई की और जुलूस निकाला गया। यह घटना मोबाईल में रिकॉर्ड हो गई है जो कि तेजी से वायरल होने लगी। बता दें कि 4 युवकों ने मिलकर दूसरे पक्ष के 3 युवकों पर चाकुओं से कई वार किए। एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, बाकी 2 की हालत गंभीर है उन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जब शहर के मध्य स्थित घंटा घर क्षेत्र में चाकूबाजी की यह घटना हुई तब भी कुछ युवक इससे बेखबर होकर डीजे की धुन पर नाच रहे थे साथ ही पुलिस वहां से नदारद थी। जब नशे में धुत्त युवक मनीष कनाड़े पर चाकुओं से वार कर रहा था तो उस समय कुछ लोग मोबाइल से इसका वीडियो बना रहे थे परंतु न तो किसी ने उसे रोकने का प्रयास किया और न ही पुलिस को बुलाया।

इस मामले में पुलिस ने 4 युवकों अज्जू उर्फ तरुण, पवन केशनिया, राहुल और बादल शर्मा के खिलाफ हत्या का केस आईपीसी की धारा 302, 307, 201, 34 के तहत दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पवन, अज्जू और राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। केवल बादल शर्मा फरार है।