Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

कश्मीर के 70 खूंखार आतंकियों को केंद्र ने किया योगी आदित्यनाथ के हवाले, अब होगा इनका ट्रीटमेंट

कश्मीर के 70 खूंखार आतंकियों को केंद्र ने किया योगी आदित्यनाथ के हवाले, अब होगा इनका ट्रीटमेंट

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने और दो केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाने के ऐलान के बाद मोदी सरकार प्रदेश में हर एक तरह की स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। सुरक्षा को देखते हुए वहां के कई इलाकों में अभी भी धारा 144 लगी हुई है। कल जम्मू कश्मीर से बड़ी खबर आई वहां से करीब 70 खूंखार आतंकवादियों को योगी आदित्यनाथ के राज्य उत्तरप्रदेश के शहर आगरा के जेल में शिफ्ट किया गया है।

आपको बता दे जम्मू कश्मीर की सुरक्षा को लेकर यह किया गया है। ये आतंकी वहां के अलग अलग जेलों में बंद थे। आतंकियों को कल शाम ही भारतीय वायुसेना के विशेष विमान से आगरा लाया गया है। वायुसेना के विशेष विमान से आए इस समूह को कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से सेंट्रल जेल पहुंचाया गया। इनमें 70 आतंकी और कट्टर पाक समर्थक अलगाववादी भी शामिल है।

डीएम आगरा एनजी रवि कुमार और एसएसपी बबलू कुमार ने बताया की इन आतंकियों की पूरी तरह से तलाशी ले ली गई है और इसके बाद ही उन्हें हाई सिक्योरिटी सेल में रखा गया है। सेल के बाहर कड़ी सुरक्षा दी गई है। उनके नाम गोपनीय रखे है। यहाँ योगी सरकार को इन आतंकियों की ज़िम्मेदारी दी गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था को लेकर कई कदम उठा चुकी है। योगी सरकार के आने बाद से ही उत्तर प्रदेश में बलात्कार, चोरी, अपराध के मामले में भी कमी आई है। इसके बाद से ही गुंडागर्दी भी कम चुकी है। योगी सरकार के रिकॉर्ड ट्रैक को देखते हुए की उन्हें जम्मू कश्मीर के आतंकियों की देख रेख की ज़िम्मेदारी दी गई है।

Loading...