Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच सुलह की कोशिश हुई फेल, अब दोनों लड़ेंगे तलाक का केस

तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच सुलह की कोशिश हुई फेल, अब दोनों लड़ेंगे तलाक का केस

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और महुआ विधानसभा क्षेत्र से विधायक तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। शादी के कुछ दिनों बाद से हीं इन दोनों के बीच सुलह करवाने की कोशिश की जा रही थी परन्तु यह मुमकिन हो नहीं पाया। दोनों के बीच सुलह नहीं होने के बाद यह मामला कोर्ट में जा चुका है और इस पर ऐश्वर्या राय ने कोर्ट को घरेलू हिंसा संबंधी आवेदन भी दिया है जिस पर पटना सिविल कोर्ट ने प्रोटेक्शन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है।

ग़ौरतलब है कि तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी 12 मई 2018 को हुई थी। शादी के कुछ महीनों बाद नवंबर 2018 में तेजप्रताप ने सिविल कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन दिया था। जिसके बाद से ही तलाक की कार्यवाही चल रही है जिसे लेकर कल सिविल कोर्ट में दोनों की कॉउंसलिंग के लिए काउंसलर को बुलाया गया था। 2 घंटे की कॉउंसलिंग के बाद भी काउंसलर असफल रहे। वे दोनों ही अपनी अपनी शिकायतों पर अड़े रहे और दोनों में से कोई भी समझौता नहीं करना चाह रहा था। इसलिए दोनों के बीच समझौते की यह कोशिश नाकाम रही।

जानकारी दे दें कि कल सिविल कोर्ट में तेजप्रताप और ऐश्वर्या के तलाक की तारीख थी जिसके लिए दोपहर में ऐश्वर्या अपने पिता विधायक चंद्रिका राय के साथ आई थी। उसके कुछ देर बाद तेजप्रताप यादव भी कोर्ट पहुंचे। तेजप्रताप की ओर से अमित खेमका अधिवक्ता हैं। वही दूसरी और मालविका राजकोरिया ऐश्वर्या की ओर से अधिवक्ता हैं।

सूत्रों की माने तो तेजप्रताप ने कोर्ट में आवेदन दिया था कि उनकी तलाक की अर्जी के मामले की कार्यवाही छापने या दिखाने पर रोक लगाई जाए परन्तु कोर्ट में उनके आने से पूर्व ही मीडिया कर्मी उपस्थित थे।

Loading...