Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

पहलवान बजरंग पुनिया दंगल गर्ल की बहन से शादी करने वाले, जानिए कब होगी शादी

पहलवान बजरंग पुनिया दंगल गर्ल की बहन से शादी करने वाले, जानिए कब होगी शादी

महिला पहलवान के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाने वाली और कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल विजेता गीता और बबीता फोगाट काफी मशहूर हैं। दंगल मूवी में हमने देखा की किस तरह महावीर फोगट ने अपनी बेटियों को पहलवान बनाया था। गीता और बबिता के अलावा उनकी एक और बेटी है जिसका नाम संगीता फोगट है। खबर है की संगीता जल्द ही पहलवान बजरंग पुनिया से शादी करने जा रही है।

बता दें की संगीता फोगट भी अपनी बहनों की तरह पहलवान बनने की तैयारी में लगी हुई हैं। इन दिनों वो अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही है और रोज ट्रेनिंग कर रही हैं। वही बजरंग पुनिया भी भारतीय रेसलिंग का लोकप्रिय चेहरा हैं। वे 65 किलोग्राम भारवर्ग में वह विश्‍व के नंबर एक पहलवान हैं। बजरंग पुनिया ने भारत के लिए एशियन चैंपियनशिप में गोल्ड भी जीता है।

फोगाट बहनों गीता, बबीता, रितु, संगीता के पिता और कोच महावीर सिंह फोगाट ने भी बजरंग और संगीता के रिश्‍ते की पुष्टि कर दी है। महावीर ने बताया कि संगीता और बजरंग पिछले तीन साल से एक-दूसरे को जानते हैं। अब दोनों परिवारों के बीच रिश्‍ते की बातचीत चल रही है, लेकिन अभी कुछ तय नहीं है। आपको बता दें की संगीता से पहले उनकी बहने गीता और बबिता भी शादी कर चुकी है।

गीता फोगाट-पवन कुमार, साक्षी मलिक-सत्‍यव्रत कादयान और विनेश फोगाट-सोमवीर राठी के क्‍लब में बजरंग पुनिया और संगीता फोगाट का नाम भी जुड़ने जा रहा है। खबर है की बजरंग अगले साल टोक्‍यो में होने वाले ओलंपिक गेम्‍स में हिस्सा लेंगे उसके बाद ही बजरंग और संगीता की शादी की डेट फिक्स होगी।

Loading...