Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

पत्नी के अपने ही मामा शकील से थे अवैध संबंध, पति नौशाद ने मामा की कर दी हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

पत्नी के अपने ही मामा शकील से थे अवैध संबंध, पति नौशाद ने मामा की कर दी हत्या

दिल्ली में पंजाबी बाग़ क्षेत्र की एक घटना सामने आयी है। जिसमे अवैध संबंधों के चलते एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी के मामा की हत्या कर दी। आरोपी व्यक्ति का नाम नौशाद आलम है। पूछताछ के दौरान  नौशाद ने बताया कि उसे यह शक था कि शकील अहमद (पत्नी का रिश्ते में मामा) और उसकी पत्नी के मध्य अवैध संबंध है। जिसके चलते नौशाद ने शकील अहमद की हत्या की।

ग़ौरतलब है कि पहले यह लगा रहा था कि एक रिपेयर सेंटर में करंट लगने से शकील की मौत हुई है। डॉक्टरों ने अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया। लेकिन सारा सच पोस्टमॉर्टम में सामने आया। एक ही रिपेयरिंग कम्पनी में नौशाद और शकील पिछले 9 महीनों से काम कर रहे थे।

पुलिस को नौशाद ने बताया कि शक के चलते उसने अपनी पत्नी के फोन में एक रिकॉर्डिंग ऐप इनस्टॉल कर दिया था, इस एप के जरिये उसे पता चलता था कि वह किससे क्या बातें करती है? और ऐप के जरिये उसे मालूम हुआ कि उसकी पत्नी शकील से मिलती-जुलती है। इसलिए रिपेरिंग सेंटर में रात को जब नौशाद और शकील अकेले थे, तब उस समय नौशाद ने उसके सिर पर हथौड़े से वार कर दिया।

फिर आरोपी नौशाद ने किसी को शक न हो उसके लिए हथौड़े को साफ कर उसमें टेप लगा दिया। फिर कम्पनी के मालिक से संपर्क कर नौशाद ने करंट लगने की झूठी कहानी बताई। पुलिस को कम्पनी के मालिक सुमित ने सूचना दी।

पहले इस प्रकरण में नौशाद ने एक अलग कहानी गढ़ रखी थी। उसने बताया था कि करंट लगने के बाद शकील का सिर दीवार से टकराया, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या का मामला पुलिस ने दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Loading...