Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

वर्ल्डकप फाइनल में अपने बेटे की एडल्ट वेबसाइट का प्रचार करने मैदान में घुसी महिला स्ट्रिपर

वर्ल्डकप फाइनल में अपने बेटे की एडल्ट वेबसाइट का प्रचार करने मैदान में घुसी महिला स्ट्रिपर

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के मध्य आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में बहुत ही शानदार मुकाबला हुआ। इस मैच में दर्शकों की सांसें तक थमा दी थी। सोमवार को लंदन के लॉर्ड्स के मैदान में हुए मैच में न्यूजीलैंड को हराकर इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप को अपने नाम कर लिया। साथ ही वर्ल्ड कप को एक और नया विजेता मिल गया।

इस वर्ल्ड कप को याद रखने की एक और वजह है वो यह है कि इस मैच के दौरान मैदान में एक महिला स्ट्रिपर ने मैदान में घुसने का प्रयास किया। इस महिला को मैदान से बाहर निकालने के लिए सुरक्षा कर्मियों को बहुत जद्दोजहद करनी पड़ी।

इस महिला स्ट्रिपर का नाम एलेना वुलित्सकी है। यह महिला एडल्ट वेबसाइट हेतु विज्ञापन करती है। इतना ही नहीं यह एडल्ट वेबसाइट उसके बेटे की है। यह महिला स्ट्रिपर लोकप्रिय यूटयूबर विटली डोरोवेट्सकी की मां है जिसका बेटा एक एडल्ट पॉर्न प्रैकिंग वेबसाइट चलाता है

महिला मैदान में स्ट्रिप करने की कोशिश कर रही थी जिसमे जल्द ही सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और उसकी कोशिश को नाकाम कर दिया। अपने बेटे की पॉर्न वेबसाइट की ओर महिला स्ट्रिपर सबका ध्यान खींचना चाहती थी और वह कुछ हद तक इसमें कामयाब भी हुईं।

वह स्टैंड कूदकर पिच तक पहुंचने का प्रयास कर रही थीं उन्होंने ब्लैक स्विमसूट पहना था। बहुत मशक्कत के बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें खेल में अड़ंगा लगाने से रोका।

बता दें कि पिछले महीने ही इस महिला के बेटे विटली की गर्लफ्रेंड किन्से वोलांसकी ने भी चैंपियन्स लीग फाइनल में स्ट्राइपिंग की थी जिसके कारण वह रातों-रात स्टार भी बन गई थीं। दोनों महिलाओं ने जो कपड़े पहने थे उनपर 'विटली अनसेंसर्ड' लिखा हुआ था।

Loading...