जम्मू कश्मीर में मोदी सरकार द्वारा पिछले महीने लिए गए एक्शन के बाद जहाँ पाकिस्तान पूरी दुनिया में इस मसले पर मदद की मांग कर रहा है और उसे कोई मदद देने को तैयार नहीं हो रहा है वहीं पाकिस्तानी लोग भी कश्मीर को लेकर बहुत आक्रामक होते नजर आ रहे हैं। पाकिस्तानी अपने देश में हों या फिर विदेश में वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। एक ऐसे ही विदेश में रहने वाले पाकिस्तानी युवक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो कुछ भारतीय बुजुर्ग महिलाओं के साथ अपमानजनक तरीके से बात करता हुआ नजर आ रहा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसमें पाकिस्तानी युवक द्वारा किये गए कृत्य की हर कोई आलोचना कर रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तानी युवक भारतीय बुजुर्ग महिलाओं को बहुत तेज आवाज़ में चुप कराने की कोशिश कर रहा है।  कश्मीर के मसले पर यह युवक बात करते करते बुजुर्ग महिलाओं का अपमान करने लग जाता है।

इस वीडियो पर बहुत सारे लोगों ने पाकिस्तानी युवक का विरोध जताया है। एक ट्विटर यूजर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं की "मैं पहले भी बर्मिंघम गया हूं। हम ऐसे बहुत सारे पाकिस्तानियों को घृणा फैलाते हुए देख सकते हैं। मैं उन्हें मुक्त घूमने वाले "मौखिक आतंकवादियों" के रूप में देखता हूं। कृपया ऐसे लोगों को उनके महान आतंकी राष्ट्र पाकिस्तान में वापस भेज दें। वह अपनी ऊर्जा वहां खर्च कर सकता है और अब ब्रिटेन को खराब नहीं कर सकता।"

इसके अलावा भी कई ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को लेकर पाकिस्तानी युवक का विरोध किया है। देखें कुछ और ट्वीट।