पाकिस्तान में पिछले कुछ दिनों से टिकटॉक वीडियोज की वजह से हंगामा मचा हुआ है। पाकिस्तान के बड़े मंत्री, अफसर और नेताओं की हार्टबीट भी आजकल कुछ टिकटॉक टिकटॉक वाले धुन में ही धड़क रही हैं।

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘टिकटॉक’ पर वीडियो बनाकर सुर्खियां बटोरने वालीं दो पाकिस्तानी सुपरस्टार के कुछ ऐसे वीडियो सामने आए हैं जिससे पाकिस्तान की पूरी इमरान खान सरकार कटघरे में खड़ी हो गई है। ये दो टिकटॉक स्टार हरीम शाह, सुंदल खट्टक हैं।

बता दें की हरीम शाह की पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय में घूमते हुई तस्वीरें और रेल मंत्री रशीद शेख के साथ पर्सनल चैट के वायरल होने के बाद पाकिस्तान सरकार के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है। हरीम शाह के टिकटॉक वीडियो पर पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय की तरफ से जांच बैठा दी गई है और ये पता किया जा रहा है कि हरीम शाह वहां तक कैसे पहुंचीं।

हरीम शाह ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उनके लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है, वो एक विजिटर के तौर पर उस कमरे में गई थीं। वह नेशनल असेंबली भी जाती रही हैं और कभी भी उन्हें किसी ने नहीं रोका था।

हरीम शाह के अलावा एक और टिकटॉक स्टार सुंदल खट्टक ने भी पाकिस्तानी मंत्री के वीडियो वायरल किये हैं। सुदंल खट्टक टिकटॉक स्टार हैं। कुछ वीडियो में वह हरीम शाह, शेख रशीद के साथ दिख रही हैं।