बिहार के सारण जिले के बनियापुर इलाके में भीड़तंत्र की गुंडागर्दी की खबर सामने आयी है।   शुक्रवार को भीड़ ने पशु चोरी के आरोप में 3 लोगों को पीट-पीटकर मार दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए मृतकों के शवों को भेज दिया है। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच भी कर रही है।

जानकारी दे दें कि इससे पहले भी गुरुवार को मध्य प्रदेश के नीमच में बकरा चोरी के आरोप में भीड़ ने 3 लोगों की बुरी तरह पिटाई कर दी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने केवल पशु चोरी के संदेह पर ही 3 लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पशु चोरी होने की सूचना स्थानीय लोगों को मिली और इसके बाद लोगो ने बिना किसी मालूमात के ही 3 लोगों को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। पीड़ितों को इतना पीटा गया की उनकी मौत हो गयी। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। साथ ही मृतकों के परिजनों का इस घटना से बुरा हाल हो रहा है।

बीती रात नंदलाल टोला में पालतू पशु चोरी होने की सूचना पर ग्रामीणों ने हल्ला किया जिसपर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और तीन चोर पकड़े गए जिनकी ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की। परन्तु चौथा चोर भागने में कामयाब रहा। पीकअप गाड़ी को ग्रामीणों ने जब्त कर लिया और इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी। शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया और उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा भेज दिया गया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।