Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार अपना कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाएगी: कैलाश विजयवर्गीय

बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार अपना कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाएगी: कैलाश विजयवर्गीय

लोकसभा चुनाव जितने के बाद से पुरे देशभर में मोदी लहर चल रही है । इस मोदी लहर से पश्चिम बंगाल भी अछूता नहीं रहा है । बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पायेगी। उन्होंने कहा कि टीएमसी नेताओं में बहुत अधिक नाराजगी है। जिसके चलते कई नेता कभी भी पार्टी को छोड़ सकते हैं और यह भी कहा कि इस बात से भी पार्टी के कई बडे़ नेता असहज हैं कि ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक उनके उत्तराधिकारी बनेंगे।  

बता दे की हाल ही में  ममता की हालत ऐसी है कि वह 'जय श्रीराम' नारा सुनते ही भड़क जाती हैं। जिसके बाद ममता बनर्जी को बीजेपी ने 'जय श्रीराम' नारे लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने की तैयारी शुरू कर ली है। वहीं टीएमसी ने भी कहा है कि वह जय हिंद-जय बांग्ला नारे के साथ 20 लाख पोस्टकार्ड छपवाकर  मोदी और शाह को भेजेगी।

विजयवर्गीय ने आगे कहा कि, 'लोकसभा चुनाव के उपरांत हमारे कार्यकर्ता जीत का जश्न मनाते हैं तो उन पर हमला करवाया जाता है। तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या राज्य में कर दी गई। लोकसभा चुनाव में हार की वजह से ममता बनर्जी और उनकी पार्टी टीएमसी क्रोधित है। जिसके कारण उन्हें  'जय श्रीराम' का नारा भी गाली के समान लग रहा हैं। उन्होंने कहा की किसी धार्मिक मंत्र को आप कैसे गाली बोल सकते हैं? यदि उन्हें यही लगता है तो राज्य की जनता को उन्हें सबक सिखाना चाहिए.'

विजयवर्गीय ने कहा कि , 'मुझे लगता है कि वास्तव में जो बाहरी लोग हैं, उनसे ममता को कोई दिक्कत ही नहीं है।  उन्हें म्यांमार से आए रोहिंग्या से कोई शिकायत नहीं है। लगभग 1.5 करोड़ से ज्यादा अवैध बांग्लादेशी यहां रह रहे हैं। राज्य सरकार ने इन्हें नागरिकता तक दे रखी है। इनमें से किसी से भी उन्हें परेशानी नहीं है। सरकार लगातार इन्हें संरक्षण दे रही है, लेकिन आम लोग अब इसके विरोध में खड़े हो रहे हैं। टीएमसी को चुनाव में इसका उत्तर जरूर मिलेगा।