महिला अपराधों का ग्राफ देश में हर रोज बढ़ता जा रहा है। पिछले महीने हैदराबाद में महिला डॉक्टर के संग रेप करने के बाद जला कर मार देने की घटना के बाद पूरे देश में गुस्सा था पर इसके बाद भी इस तरह के अपराधों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दो युवकों ने एक आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिक छात्रा का पहले अपहरण किया और फिर उसके साथ बारी बारी से बलात्कार किया।

बलात्कारियों को बलात्कार करने के बाद भी चैन नहीं मिला तो 16 साल की मासूम को अपने साथ ज़बरदस्ती हिमाचल प्रदेश लेकर गए और वहां उसे 50 हजार रुपये में बेच दिया। पीड़ित नाबालिक किसी तरह से अपराधियों के चंगुल से भागने में कामयाब हुई और बचते बचाते अपने घर पहुँच गई। अपने घर पहुँच कर पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया जिसके बाद उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत की।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी और त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। ख़बरों के अनुसार यह पूरा मामला भमोरा क्षेत्र का है जहाँ नाबालिक पीड़ित को ईट भट्टे के पास से 15 दिसंबर के दिन किडनैप कर लिया गया था। पीड़िता ने घटना के बारे में बताते हुए कहा की दोनों आरोपियों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और फिर उसके साथ बारी बारी से बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया की इसके बाद आरोपियों ने उसे हिमाचल ले जा कर 50 हजार रुपये में बेचा। बता दें की पीड़िता आरोपियों के कब्जे में चार दिन रही और उसके बाद वहां से भागने में सफल हुई। आरोपियों के चंगुल से भाग कर पीड़िता किसी तरह ट्रेन में सवार हो गई।

जिस ट्रेन में पीड़िता सवार हुई उसमे उसे एक मददगार महिला मिली जिससे उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। महिला ने पीड़िता को चंदौसी रेलवे स्टेशन पर जीआरपी के हवाले कर दिया जिसके बाद जीआरपी ने पीड़िता के परिजनों से संपर्क किया और फिर परिजन चंदौसी आ कर उसे वापिस अपने साथ ले गए।